न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री के ऑकलैंड कार्यालय पर तलवार से हमला, महिला गिरफ्तार

ऑकलैंड न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री के ऑकलैंड कार्यालय पर तलवार से हमला, महिला गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-10-27 03:30 GMT
न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री के ऑकलैंड कार्यालय पर तलवार से हमला, महिला गिरफ्तार
हाईलाइट
  • 57 वर्षीय महिला की गिरफ्तारी की पुष्टि

डिजिटल डेस्क, ऑकलैंड। न्यूजीलैंड में पुलिस ने गुरुवार को ऑकलैंड में प्रधानमंत्री जैसिंडा अर्डर्न के निर्वाचन कार्यालय पर तलवार से हमले के मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया। न्यूजीलैंड हेराल्ड अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, एक पुलिस प्रवक्ता ने 57 वर्षीय महिला की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि वह इस मामले में हमारी पूछताछ में पुलिस की सहायता कर रही थी। आपातकालीन सेवाओं के अनुसार, मॉनिर्ंगसाइड में न्यू नॉर्थ रोड पर माउंट अल्बर्ट मतदाता कार्यालय के बाहर तलवार बाहर जमीन पर पाई गई।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने आपातकालीन सेवाओं के हवाले से बताया कि अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घटनास्थल की जांच की जाएगी और पूछताछ भी की जा रही है। अर्डर्न वर्तमान में अंटार्कटिका में चार दिवसीय यात्रा के लिए न्यूजीलैंड के स्कॉट बेस की 65वीं वर्षगांठ का जश्न मना रहे हैं, जो बफीर्ले महाद्वीप में देश का एकमात्र शोध केंद्र है। वह शुक्रवार को लौटने वाली हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News