जापान में वाहन की टक्कर में दो की मौत

दुनिया जापान में वाहन की टक्कर में दो की मौत

IANS News
Update: 2022-10-27 09:01 GMT
जापान में वाहन की टक्कर में दो की मौत
हाईलाइट
  • जापान में वाहन की टक्कर में दो की मौत

डिजिटल डेस्क, तोक्यो। जापान के सबसे उत्तरी प्रांत होक्काइडो में हिरणों की चपेट में आने से एक वाहन की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि उन्हें बुधवार को एक आपातकालीन कॉल आया, जिसमें कहा गया था कि शिबेचा शहर में एक मिनीवैन और एक ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई।

तीन लोगों को अस्पताल ले जाया गया, आपातकालीन उत्तरदाताओं ने कहा, मिनीवैन के चालक और उसके यात्री को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि ट्रक का चालक बेहोश था और गंभीर स्थिति में समझा जाता था।स्थानीय खातों के अनुसार, दुर्घटनास्थल पर एक मृत हिरण पाया गया था, पुलिस को संदेह था कि वाहनों में से एक हिरण से बचने के लिए टकराने या घूमने की कोशिश करने के बाद विपरीत लेन में आ गया और आने वाले वाहन से टकरा गया।

पुलिस ने कहा कि पिछले साल होक्काइडो सड़कों पर 4,000 से अधिक हिरणों से संबंधित दुर्घटनाएं हुईं, जो लगातार पांचवें वर्ष रिकॉर्ड ऊंचाई पर है।पुलिस ने कहा कि लगभग 40 प्रतिशत दुर्घटनाएं अक्टूबर और नवंबर में हुईं, क्योंकि सर्दी के मौसम में हिरण अधिक सक्रिय हो जाते हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News