फैशन में लौटा 90s का दौर, जलवा बिखेर रहा ओल्ड ट्रेंड

फैशन में लौटा 90s का दौर, जलवा बिखेर रहा ओल्ड ट्रेंड

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-22 10:30 GMT
फैशन में लौटा 90s का दौर, जलवा बिखेर रहा ओल्ड ट्रेंड

डिजिटल डेस्क,मुंबई। हम कितना भी कुछ नया क्यों ना कर लें, लेकिन पुरानी चीजों से दूर नहीं रह पाते हैं। चाहे वो यादें हो, फर्नीचर हो या फैशन। इन दिनों 90"s का फैशन लौट आया है। टीवी पर 90 के दशक के शो चल रहे हैं, फिल्मों में गाने 90 के दशक के बजाए जा रहे हैं और कपड़े भी 90 के दशक के ही ट्रेंड कर रहे हैं। आज कल आप जब भी किसी एक्ट्रेस की फोटो इंटरनेट पर देखेंगे, तो आपको 90"s का ट्रेंड उनके स्टाइल में झलक ही जाएगा। 

 

 

90"s के दशक में वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ काफी एक्सपेरिमेंट किए गए थे। साथ ही फैब्रिक के मामले में भी काफी कुछ नया देखा गया था। आप भी उन फैशन स्टाइल्स को अपना कर फैशनेबल बन सकती हैं। आज हम आपको बताते हैं कि वो कौन से 90"s के फैशन ट्रेंड हैं जो 2017 में आए और 2018 में छाए रहेंगे। 

 

चोकर्स- गले में चिपके रहने वाले नेकलेस जिसे चोकर्स भी कहते हैं। इनका 90 के दशक में काफी बोलबाला रहा है। सेलेब्रिटीज से लेकर आम लोग तक इसे पहनते थे। ट्रेडिशनल जूलरी से लेकर फैशन अक्सेसरी तक में चोकर्स का इस्तेमाल होता था। 90 के दशक का ये फैशन 2017 में देखा जा रहा है। 

 

वेलवेट- 90 के दशक में वेलवेट काफी पहना जाने वाला फैब्रिक बन गया था। वेलवेट की ड्रेस, वेलवेट ब्लाउज से लेकर कई लोगों ने पैंट्स तक बनवा लिया था। इस फैब्रिक की चमक अब भी बरकरार है। एक बार फिर 2017 में ज्यादातर सेलिब्रिटीज वेलवेट के ड्रेस में दिख चुके हैं।

 

डंगरीज- 90 के दशक में आपने कई फिल्मों में हीरोइन्स को डंगरी पहने देखा होगा। अब भी बड़ी तादाद में लोग डंगरीज पहन रहे हैं और हर दिन उसे स्टाइल करने के नए-नए तरीके भी ढूंढ रहे हैं। 

 

ऑफ शोल्डर ड्रेस- आज कल ऑफ शोल्डर ड्रेस और टॉप भी खूब पहने जा रहे हैं। ऑफ शोल्डर का फैशन भी 90 के दशक का ही है। उस दौर में शिल्पा शेट्टी,जूही चावला और माधुरी दीक्षित जैसी एक्ट्रेस ने इसे खूब पहना। एक बार फिर इनका क्रेज बढ़ गया है। 
 

Similar News