शादी में स्टाइलिश एथनिक लुक पाने के लिए कैरी करें, शरारा के ये पांच डिजाइनस

फैशन शादी में स्टाइलिश एथनिक लुक पाने के लिए कैरी करें, शरारा के ये पांच डिजाइनस

Neha Kumari
Update: 2021-12-02 12:58 GMT
शादी में स्टाइलिश एथनिक लुक पाने के लिए कैरी करें, शरारा के ये पांच डिजाइनस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सर्दियों के मौसम के साथ ही शादीयों का सीजन भी शुरु हो गया है। शादी के सीजन में हर कोई कुछ स्टाइलिश और ट्रेडिशनल ट्राई करना चाहता है। वहीं शादी सीजन में एथनिक वियर के लिए लड़कियों के पास कई सारे विकल्प होते है। सर्दियों के लिहाज और कम्फर्ट के मुताबिक आप अक्सर हैवी एथनिक सूट, अनारकली आदि पहनती होगीं। देखा जाए तो इन दिनों शरारा का ट्रेंड फिर से वापस आ गया है। ऐसे मे शादियों में आप शरारा ट्राई करें। शरारा पहन कर आप का लुक क्लासी ओर रॉयल दिखता है, और इसके काफी सारे डिजाइन भी बाजार में मिल जाते हैं।

आप शॉर्ट कुर्ता के साथ शरारा पहन सकती हैं, तो वहीं लॉन्ग और कलीदार स्लिट कुर्ता के साथ भी शरारा का लुक काफी आकर्षक दिखता है। इन दिनों पारंपरिक स्टाइल को मॉडर्न टच देने के लिए क्रॉप टॉप या पेपलम टॉप के साथ भी शरारा को टीमअप करने का चलन है अगर आप शादी के मौके पर शरारा पहनना चाहती है तो यहां कुछ शानदार विकल्प दिये गए हैं।
कियारा आडवाणी का ये मरून शरारा सेट आपको मॉडर्न लुक देगा। इसमें शरारा के साथ कियारा ने एम्ब्रॉडरी वाला स्ट्रैपी क्रॉप टॉप पहन रखा है। साथ ही मैचिंग दुपट्टे से एथनिक लुक को बरकरार रखा है।  


सोनम कपूर का ये शरारा सेट रॉयल लुक दे रहा है। इसमें फुल लेंथ कलीदार कुर्ते के साथ मैचिंग शरारा पेयर किया गया है। सोनम के स्लिट कुर्ता पर शरारा लुक काफी एलिगेंट लग रहा है। 

कृति सेनन ने हरे रंग का खूबसूरत  शरारा पहना है। इसके उपर हरे रंग का कुर्ता है जिस पर सोने के टैसल से सजी स्पेगेटी स्ट्रैप्स और एक प्यारी सी नेकलाइन दी गई है। इसपर गोटा वर्क से सजा चंदेरी सिल्क शरारा पहन रखा है। साथ में दुपट्टा कैरी किया है।

तस्वीर में देख सकते हैं कि जरी के काम वाले शॉर्ट कुर्ता के साथ मैचिंग शरारा को पहन रखा है। ये कलर और स्टाइल काफी खूबसूरत लुक दे रहा है। 


 

Tags:    

Similar News