वेडिंग हो या लड़की के साथ पहली डेट, कैरी करेंगे ये टाई पिंस तो लगेंगे स्टाइलिश

वेडिंग हो या लड़की के साथ पहली डेट, कैरी करेंगे ये टाई पिंस तो लगेंगे स्टाइलिश

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-16 10:17 GMT
वेडिंग हो या लड़की के साथ पहली डेट, कैरी करेंगे ये टाई पिंस तो लगेंगे स्टाइलिश

डिजिटल डेस्क, भोपाल। वेडिंग सीजन की शुरुआत हो गई है, ऐसे में शादी की शॉपिंग भी जमकर की जा रही है। लड़का हो या लड़की दोनों ही अपनी-अपनी ड्रेस खरीद रहे हैं। जैसे शादी में लड़कियों को अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग ज्वैलरी या बाकी अन्य चीजों की चिंता होती है वैसे ही युवकों में भी शादी में क्या पहनना है, उसे लेकर बड़ा क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे युवाओं को बता दें कि अगर आप शादी में शेरवानी की जगह स्टाइलिश कोट या किंग स्टाइल कोट पहनने जा रहे हैं तो उससे पहले जान ले कि आपको टाई और लेपल पिंस कैसे कैरी करना है। 

अक्‍सर ऐसे देखने को म‍िलता है क‍ि लड़के अपने को स्‍टाइल‍िश लुक देने के ल‍िए सूट ड्रेस को सबसे पहले प्राथमिकता देते हैं। ज‍िनमें टाई और लपेल पिन्स की खास भूमि‍का होती है...

 

ऑफिस मीटिंग में फॉर्मल टच चाहते हैं तो इस सिंगल पीस टाई पिन का चुनाव करें। इस लुक में आप पार्टी में भी जा सकते  हैं। 

 

राउंड शेप की इस पिन को लाइट शेड की टाई के साथ मैच करें। इसे आप किसी डार्क कलर के सूट के साथ ट्राय करेंगे तो ज्यादा बेहतर लुक आएगा।

 

अगर लड़की के साथ डेट पर जाना हो तो हार्ट शेप की इस रोमांटिक पिन को कैरी करें। यह पिन आपको कोट को एक नया लुक देगी। 

 

 

चेन वाली इस पिन को खास अवसर पर इस्तेमाल करें। अगर आप इस पिन को ब्लैक सूट पर लगाएंगे तो पार्टी में सबकी निगाह आपकी ड्रेसिंग पर ही होगी।

 

फ्लावर शेप वाली इस कोट पिन को मैरिज या पार्टी मे कोर्ट पर लगाएंगे तो आपके कोट को एक नया लुक मिलेगा। इससे आप स्टाइलिश व कूल दिखेंगे।
 

 

Similar News