धूप और गर्मी में आपकी खूबसरती को बचाएंगे स्टाइलिश स्टोल

धूप और गर्मी में आपकी खूबसरती को बचाएंगे स्टाइलिश स्टोल

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-14 07:30 GMT


डिजिटल डेस्क । तेज धूप, चिपचिपाती गर्मी, पसीने से भीगे बाल और तपती धूप में टैनिंग की चिंता की वजह से कई लड़कियों गर्मियों दिनों में घरों से निकलना ही बंद कर देती हैं। समर वैकेशन तक मिस कर देती हैं, लेकिन खूबसूरत बालाओं को कौन समझाए कि अब गर्मी है तो ये सारी दिक्कतें तो होंगी ही। हम तो यही कहेंगे कि इन परेशानियों से भागने की बजाए इन्हें स्मार्टली हैंडल करना चाहिए। आज हम आपको इस गर्मी में अपने रूप को बचाने के कुछ फैशन टिप्स देंगे। गर्मी और धूप से बचने के लिए बाजार में एक से एक वैरायटी के स्टोल मौजूद हैं जिनसे धूप से बचने के साथ स्टाइलिश लुक भी पाया जा सकता है। अलग-अलग रंगों के डिजाइनर स्टोल गर्ल्स के साथ ही लेडीज को भी खूब पसंद आ रहे हैं।

 

 

 

फ्लोरल और एनिमल प्रिंट का ट्रेंड

 

आजकल एनिमल और फ्लोरल प्रिंट के स्टोल ज्यादा बिक रहे हैं। गर्मी के दिनों में ये स्टाइलिश लुक देने के लिए साथ ही आपको फैशनेबल लुक भी देते हैं। इनकी कीमत 200 रुपए से शुरू होती है। अगर आपको फ्लोरल डिजाइन वाली ड्रेस पसंद है, तो आप फ्लोरल स्टोल यूज कर सकती हैं। फ्लोरल स्टोल को ज्यादातर सिल्क, शिफॉन, सैटिन और कॉटन में तैयार किया जाता है।

 

 

 

 

ब्लैक एंड वाइट स्टोल

 

ब्लैक ऐंड वाइट स्टोल हमेशा से ही चलन में रहे हैं और इनका फैशन आज भी कम नहीं हुआ है। इन स्टोल्स का इस्तेमाल रोजाना में कहीं आने जाने पर किया जा सकता है। ये किसी भी ड्रेस, जींस, टॉप, केप्री और कुर्ती के साथ पहनने पर स्टाइलिश लुक देती हैं। काला और सफेद दोनों ही रंग किसी भी ड्रेस पर आसानी से चल जाता है। यही कारण है कि ये लड़कियों की पहली पसंद हैं। इनकी कीमत लगभग 150 रुपए से शुरू होती है।

 

 

पार्टी-वियर स्टोल

 

आजकल सिल्क और शिफॉन से बने स्टोल खूब पसंद किए जा रहे हैं। पार्टी विअर स्टोल में शीशे और मोतियों का वर्क किया जाता है। ये स्टोल कॉटन फैब्रिक में भी आते हैं। इसके किनारों पर मोतियों से सजी लाइनें बहुत सुंदर दिखाई देती है। वेलवेट, जॉजेर्ट, सिल्क, कॉटन वगैरह किसी भी फैब्रिक में अपनी ड्रेस से मैचिंग व कंट्रास्ट करवाकर इसे पहन सकती हैं। इनकी कीमत लगभग 300 रुपए से शुरू होती है।

 

 

चौकोर स्टोल

 

ये स्टोल लम्बे न होकर चौकोर आकार में होते हैं। ये अलग-अलग कपड़ों जैसे- सिल्क, शिफॉन के साथ कॉटन में ज्यादा आते हैं, जिन पर तरह-तरह के डिजाइन बने होते हैं। इन स्टोल को जींस टॉप या कुर्ती पर डाल सकते हैं। ये अंदाज आपको थोड़ा अलग लुक देता है।

 

 

 

Similar News