न्‍यू ईयर पार्टी में दिखना है कुछ हटके, तो आजमाएं ये चीजें

न्‍यू ईयर पार्टी में दिखना है कुछ हटके, तो आजमाएं ये चीजें

Bhaskar Hindi
Update: 2018-12-28 14:43 GMT
न्‍यू ईयर पार्टी में दिखना है कुछ हटके, तो आजमाएं ये चीजें

डिजिटल डेस्क। रोज-रोज वही जींस-टॉप और हेयरस्टाइल के नाम पर वही खुले बाल, अगर आप अपने एक जैसे लुक से बोर हो चुकीं हो और न्‍यू ईयर पार्टी में कुछ हटके दिखना चाहती हो, तो इन चीजों पर खासा ध्यान दें, जो आपको टोटली डिफरेंट लुक दे सकती हैं। हो सकता है कि इन्हें कैरी करके आप अपने फ्रेंड्स सर्कल में फैशन क्वीन कहलाने लगें। चलिए बताते हैं आपको कुछ खास टिप्स...

हाई हील्स
अगर आप हाई हील्स पहनने की शौकीन हैं लेकिन लंबे समय से आपने नहीं पहनी है, तो अब पहनें, मोनोटोनस लाइफ में वैरायटी लाने के लिए यह एसेसरीज आपके बहुत काम आएगी। हालांकि हाई हील्स लंबे समय तक आपको कंफर्टेबल नहीं रखती, लेकिन स्टाईलिंग के लिए थोड़ी देर तो इन्‍हें पहना ही जा सकता है। ड्रेस से मैच करती हाई हील्स आपको परफेक्ट लुक देगी। ध्यान रखें कि हाई हील का मतलब ये नहीं  कि आप 6 इंच की हील्स पहन लें और चल भी ना पाएं। अपने कंफर्ट के हिसाब से आप हील्स का चुनाव करें।

ड्रेसेज
बेस्ट लुक्स वाले कॉमप्लिमेंट चाहिए, तो पहनें फिट ड्रेसेज। अगर लूज ड्रेस पहनने की आदत है, तो इसमें तुरंत चेंज लाएं। टी-शर्ट, स्कर्ट, शर्ट व ट्यूनिक, जो भी पहनें उसमें फिटिंग जरुर कराएं। लोअर में पेंसिल फिटेड जींस और क्रैपी बढ़िया ऑप्शन हो सकते हैं।
 
बुफां हेयर स्टाइल
आपको स्टाइलिश दिखाने में सिर्फ स्मार्ट ड्रेसेज ही नही, बल्कि आपकी हेयरस्टाइल भी मैटर करती है। ऐसे में आपके काम आएगी 60 के दशक की बुफां हेयर स्टाइल। हेयर एक्सपर्ट की मानें तो ग्लैमरस लुक देने के साथ ही यह हेयर स्टाइल कुछ इंच हाइट भी बढ़ा देती है। इस हेयर स्टाइल में बाल आगे से उठे हुए लगते हैं जैसे कि सिर पर कोई क्राउन रखा हो।
 
प्लंगिंग नेकलाइंस 
इन दिनों ट्रेंड है प्लंगिंग नेकलाइंस का। इसे आप ब्लाउज, सूट, कप्तान, ट्यूनिक, टी- शर्ट, गाउन व प्रॉम ड्रेसेज में ट्राई कर सकती हैं। वैसे, ड्रेस का यह अंदाज फिट और स्लिम लोगों की पर्सनैलिटी पर ज्यादा सूट करता है लेकिन बोल्ड लुक के लिए कोई भी इसे ट्राई कर सकता है। 

 

Similar News