सब्यसाची के इन लेटेस्ट और स्टाइलिश वेडिंग कलेक्शन से आप भी ले सकती हैं इंस्पिरेशन

वेडिंग कलेक्शन सब्यसाची के इन लेटेस्ट और स्टाइलिश वेडिंग कलेक्शन से आप भी ले सकती हैं इंस्पिरेशन

Sanjana Namdev
Update: 2022-11-25 10:01 GMT
सब्यसाची के इन लेटेस्ट और स्टाइलिश वेडिंग कलेक्शन से आप भी ले सकती हैं इंस्पिरेशन

डिजिटल डेल्स नई दिल्ली। शादीयों का मौसम चल रहा है। जिनके घर में शहनाईयां बजने वाली हैं उन्होने तैयारीयां शूरु कर दी होगी। खासतौर पर होने वाली दुल्हन अपने सादी के लेहंगे, साड़ी और सलवार सूट की तलाश में होंगी। दुल्हन बनना हर लड़की का सपना होता है और वे चाहती हैं कि वे इस दिन सबसे सुंदर और आकर्षक लगें और लोग उन्हें देखकर तारीफ करते ना थकें। तो आप फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कुछ लेटेस्ट कलेक्शन से टिप्स ले सकती हैं इसके साथ ही दुल्हन की बहन, दुल्हन की सहेलियों के लिए भी डिजाइनर ने कुछ लेटेस्ट सुंदर आउटफिट तैयार किये हैं जिससे आप इन से इंस्पिरेशन ले सकते हैं। तो चलिए देखते हैं सब्यसाची के कुछ बेहतरीन कलेक्शन- 

 

हेरिटेज ब्राइडल लहंगे
अपनी शादी में दुल्हन ऐसे आउटफिट चुनना चाहती हैं, जो शादी में उन्हें मॉर्डन लुक के साथ परंपराओं का भी ध्यान रखें। इस बात का ख्याल भारतीय दुल्हनों के फेवरेट फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी हमेशा रखते हैं। शादी में अक्सर दुल्हन लाल रंग का लहंगा या साड़ी पहनना पसंद करती हैं। इन आउटफिट में डिजाइनर ने इसका ध्यान रखते हुए, लाल रंग के लहंगे के साथ लाल चोली और लाल ही दुपट्टे को पेयर किया है। लहंगे पर टिल्ला वर्क और गोटा वर्क किया गया है। आउटफिट का बॉर्डर गोल्ड सीक्विन से सजाया गया है जो लहंगे को सिंपल और एलिगेंट बना रहा था।   
   

ऑर्गेंजा लहंगा 

ऑर्गेंजा फैब्रिक काफी समय से ट्रेंड में है। ऑर्गेंजा की साड़ी और दुपट्टे पहले ही इंडस्‍ट्री में फेमस हो चुके हैं। कई सेलेब्स ने इन्हें केरी किया है। और सब्यसाची ने ऑर्गेंजा के फ्लोरल प्रिंटेड लहंगों को पेश किया है। इस बार के वेडिंग सीजन ये आउटफिट बेस्ट है। सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा लाइट ब्राउन शेड का है। ब्राउन  शेड इस समय काफी ट्रेंड में है। 

डिजाइनर साड़ी 
वेडिंग कलेक्शन में सब्‍यसाची ने साड़ियों के भी बेहतरीन डिजाइंस पेश किए हैं। इस कलेक्शन में मौजूद साड़ी में एपलिक वर्क, स्टोन वर्क और सीक्वेंस वर्क नजर आ रहा है, वहीं इसमें सिल्वर कलर का ज्‍यादा इस्‍तेमाल होते हुए दिख रहा है। 

शरारा कुर्ता और सलवार सूट 

 वेडिंग कलेक्शन में शरारा कुर्ता और सलवार सूट भी हैं। इसमें नेट फैब्रिक, लाइट कॉफी ब्राउन कलर और सीक्वेंस वर्क है। आप दुल्हन की सहेली हैं या फिर दुल्हन की बहन हैं, तो यह डिजाइंस आपके बेहतरीन लुक देगा। 

Tags:    

Similar News