तमिलनाडु में आग से झुलसे प्रवासी मजदूर की मौत

  • तमिलनाडु प्रवासी मजदूर
  • आग में झुलसे मजदूर
  • ओडिशा के प्रवासी मजदूर की मौत

IANS News
Update: 2023-05-17 12:29 GMT
Migrant worker set ablaze in TN dies
डिजिटल डेस्क, चेन्नई। नामक्कल जिले के जेदारपलायम में तीन अन्य लोगों के साथ आग के हवाले किए गए ओडिशा के एक 19 वर्षीय प्रवासी मजदूर की बुधवार को मौत हो गई।

मनोज 14 मई को नमक्कल जिले के जेदारपलायम के शेड में तीन अन्य लोगों के साथ गंभीर रूप से झुलस गया था। ये सभी यहां रह रहे थे।

छत्तीसगढ़ के सुक्कुरम के रहने वाले एक अन्य व्यक्ति को भी जलने के कारण गंभीर चोटें आईं। व्यक्ति को चेन्नई के एक निजी अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

ज्ञात हो कि नमक्कल जिले के जेदारपलायम में गुड़ बनाने वाली एक इकाई के प्रवासी श्रमिकों के रहने वाले एक शेड में अज्ञात व्यक्तियों के एक समूह ने आग लगा दी थी। नमक्कल जिला पुलिस शेड में आग लगाने वालों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News