पुणे पोर्श मामला: पुणे पोर्श केस में आया नया मोड़, अब नाबालिग आरोपी ने किया बड़ा दावा

पुणे पोर्श केस में आया नया मोड़, अब नाबालिग आरोपी ने किया बड़ा दावा
  • पुणे में एक पोर्श कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी
  • जिससे दो इंजीनियर की मौत हो गई
  • अब मामले में की जांच में जुटी है पुलिस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पुणे दुर्घटना में शामिल 17 वर्षीय लड़के ने गुरुवार को बड़ा दावा किया। नाबालिग आरोपी ने कहा कि दुर्घटना के समय उसका पारिवारिक ड्राइवर गाड़ी चला रहा था। घटना के वक्त उसके दो दोस्त भी कार में मौजूद थे। अब इन दोनों दोस्तों ने भी अब नाबालिग आरोपी के दावों का समर्थन किया है।

नाबालिग रियल एस्टेट डेवलपर विशाल अग्रवाल का बेटा है। जो कि घटना के समय कार में था। बता दें कि, पुणे में पोर्श कार ने एक मोटरसाइकिल को जबरदस्त टक्कर मारी। जिसके चलते दो लोगों की मौत हो गई। 22 मई को पुणे की एक अदालत ने नाबालिग आरोपी के बिल्डर पिता विशाल अग्रवाल समेत 5 की जमानत याचिका रद्द कर दी। कोर्ट ने 24 मई तक इन सभी के न्यायिक हिरासत में भेज दिया। नाबालिग आरोपी को 5 जून तक किशोर सुधार गृह केंद्र भेजने का आदेश दिया गया है।

पोर्श मामले में जांच जारी

इस पूरे में ताजा मामले में ताजा अपडेट यह है कि पारिवारिक ड्राइवर, जो कथित तौर पर उस भयानक रात पोर्श चला रहा था। उससे अब पुलिस पूछताछ कर रही है। इधर, विशाल अग्रवाल ने यह भी दावा किया है कि उनके द्वारा नियुक्त ड्राइवर ही पोर्श चला रहा था।

इधर, पुलिस ने विशाल अग्रवाल का मोबाइल फोन बरामद किया है। मामले की जांच जारी है। ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही इस पूरे मामले की गुत्थी सुलझ जाएगी। पुणे क्राइम ब्रांच ने इस मामले के सिलसिले में 17 वर्षीय लड़के के दादा सुरेंद्र अग्रवाल से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस उनके बेटे और पोते के बारे में और अधिक जानने की कोशिश कर रही है। साथ ही, दुर्घटना के दिन उनके साथ हुई बातचीत के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आरोपी के दादा से भी पूछताछ कर रही है। ताकि मामले की गहराई से जांच की जा सके।

Created On :   23 May 2024 5:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story