श्रीनगर में 3 हाइब्रिड आतंकवादी गिरफ्तार

आपत्तिजनक सामग्री श्रीनगर में 3 हाइब्रिड आतंकवादी गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-11-01 17:30 GMT
श्रीनगर में 3 हाइब्रिड आतंकवादी गिरफ्तार
हाईलाइट
  • आगे की जांच जारी

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। श्रीनगर में मंगलवार को तीन हाइब्रिड आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि दो आतंकवादियों को हरनंबल इलाके में स्थापित एक चौकी से गिरफ्तार किया गया।

इन आतंकवादियों की पहचान बडगाम के इकबालाबाद सोजैथ निवासी आमिर मुश्ताक डार और श्रीनगर के सिकोप मोहल्ला एचएमटी निवासी काबिल राशिद के रूप में हुई है। इनके पास से आपत्तिजनक सामग्री और दो ग्रेनेड बरामद किए गए हैं।

पुलिस ने कहा, पूछताछ के दौरान उन्होंने सोजैथ बडगाम निवासी मोहम्मद जमाल भट के बेटे आकिब जमाल भट नामक एक अन्य सहयोगी के नाम का खुलासा किया। एक त्वरित कार्रवाई में उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया। उसके खुलासे पर रंगरेथ में लगभग 10 किलोग्राम आईईडी बरामद किया गया है। श्रीनगर पुलिस और सेना (62 आरआर) की एक संयुक्त टीम द्वारा क्षेत्र जिसे बाद में बम निरोधक दस्ते द्वारा नष्ट कर दिया गया था। गिरफ्तार किए गए तीनों हाइब्रिड आतंकवादी लश्कर/टीआरएफ से जुड़े हुए हैं। पुलिस ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच जारी है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News