उन्नाव में हैवानियत का शिकार हुई 9 साल की मासूम, आरोपी गिरफ्तार 

उन्नाव में हैवानियत का शिकार हुई 9 साल की मासूम, आरोपी गिरफ्तार 

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-25 05:23 GMT

डिजिटल डेस्क, उन्नाव। उत्तर प्रदेश का उन्नाव एक बार फिर दुष्कर्म के चलते खबरों में है। यहां 25 साल के युवक द्वारा 9 साल की बच्ची से रेप करने का मामला सामने आया है। घटना की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है। इस मामले में पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारी 376 और पॉक्सो एक्ट में 3/4 के तहत पंजीकृत किया है और मामले की जांच कर रही है। उन्नाव डीएसपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने कहा, हमने मामला दर्ज किया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच चल रही है।

 

 

 

उन्नाव दुष्कर्म के चलते पहले चर्चा में बना रहा है। ताजा मामले सामने आने से पहे बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर मामले ये शहर सुर्खियों में था। उन्नाव गैंगरेप केस की जांच कर रही सीबीआई ने हाल ही में इस बात की पुष्टि की है कि बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने भी पीड़िता से रेप किया है। ऐसे में पुलिस ने कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ एक्शन लिया गया है। खबर के अनुसार बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को एक फिर से पुलिस ने रिमांड पर लिया है। कुलदीप सिंह सेंगर को 3 दिन के लिए सीबीआई की कस्टडी में भेजा है।

 

 

सीबीआई ने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत कोर्ट के समक्ष पीड़िता का बयान दर्ज किया है। गौरतलब है कि कुलदीप सिंह सेंगर, शशि सिंह और अन्य आरोपियों को सीबीआई ने 13-14 अप्रैल 2018 को गिरफ्तार किया था। 

 

Similar News