पंजाब: सनी देओल ने गुरदासपुर लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन

पंजाब: सनी देओल ने गुरदासपुर लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-29 02:48 GMT
पंजाब: सनी देओल ने गुरदासपुर लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन
हाईलाइट
  • नामांकन से पहले अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंचे सनी देओल।
  • पंजाब के गुरदासपुर से दाखिल किया नामांकन। 

डिजिटल डेस्क, गुरदासपुर। अभिनेता से नेता बने सनी देओल ने सोमवार को पंजाब के गुरदासपुर से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इस दौरान उनके भाई बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल भी उनके साथ थे। पर्चा दाखिल करने से पहले सनी देओल अमृतसर पहुंचे थे, जहां सुबह-सुबह उन्होंने गोल्डन टेंपल के दर्शन किए। 

 

नामांकन दाखिल करने से एक दिन पहले यानि रविवार को सनी देओल ने पीएम मोदी से भी मुलाकात की थी। पीएम ने सनी देओल की विनम्रता और बेहतर भारत के लिए उनके गहरे जुनून की सराहना भी की थी। पीएम मोदी ने सनी के साथ तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया था, उनसे मुलाकात कर खुश हूं। हम सभी गुरदासपुर में उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं। हम दोनों इस बात पर सहमत हैं कि भारत लगातार समृद्ध होगा। इसके साथी ही पीएम ने लिखा था, हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा।

बता दें कि सनी देओल कुछ दिन पहले ही बीजेपी में शामिल हुए थे। पार्टी ने उनको गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है जहां से कांग्रेस के सुनील जाखड़ सांसद है और दोबारा चुनाव लड़ रहे हैं। इसके अलावा आम आदमी पार्टी ने पीटर मसीह और पंजाब डेमोक्रेटिक एलायंस ने लालचंद को अपना उम्मीदवार बनाया है। गौरतलब है कि सुनील जाखड़ से पहले 4 बार बीजेपी के विनोद खन्ना गुरदासपुर से सांसद रहे हैं। विनोद खन्ना के निधन के बाद उपचुनाव में बीजेपी वहां से चुनाव हार गई थी और सुनील जाखड चुनाव जीत गए थे।

Tags:    

Similar News