आफताब बोला, श्रद्धा से छुटकारा पाना चाहता था, क्योंकि उसने मुझे गालियां देनी शुरू कर दी: चार्जशीट

श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड आफताब बोला, श्रद्धा से छुटकारा पाना चाहता था, क्योंकि उसने मुझे गालियां देनी शुरू कर दी: चार्जशीट

IANS News
Update: 2023-02-07 15:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चार्जशीट के अनुसार- आफताब अमीन पूनावाला ने कबूल किया कि वह अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉल्कर के साथ अन्य लड़कियों के साथ संबंधों को लेकर और फिर रहने के खचरें को लेकर लड़ाई करता था, जिसके कारण वह कथित तौर पर उसे गाली देती थी और इसी को लेकर उसने उसकी हत्या कर दी। यह भी कहा कि शराब पीने की उसकी आदत के कारण उसे पूर्वी मुंबई में दहिसर के डेकाथियन स्पोर्ट्स स्टोर में नौकरी से हाथ धोना पड़ा। यह अक्टूबर 2019 में हुआ था जब आफताब और श्रद्धा मुंबई में लिव-इन-रिलेशनशिप में थे। पूनावाला ने यह भी कहा कि यह वह समय था जब वॉल्कर को उसके अन्य अफेयर्स के बारे में पता चला और वह उससे लड़ने लगी।

चार्जशीट के अनुसार उसने कहा- श्रद्धा को पता चला कि मेरे अन्य लड़कियों के साथ संबंध थे। उसे पता चला कि मैं अन्य लड़कियों से बम्बल ऐप पर बात करता था, जिसके कारण हमारे बीच बहस होती थी। वह जानती थी कि मैं उसे धोखा दे रहा था, लेकिन जैसा कि हम एक साथ पीते थे, हम अपने मुद्दों को सुलझा लेते थे। उसने यह भी स्वीकार किया कि वह बहुत आक्रामक था और श्रद्धा के साथ मारपीट करता था, जिसने आखिरकार उसके खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। अंत में अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए, उन्होंने उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में एक बैगपैकिंग टूर पर जाने का फैसला किया, जहां वह बंबल ऐप के जरिए बद्री से मिले। वह तब दिल्ली के छतरपुर में बद्री के घर में रुके थे, लेकिन यहां, वह फिर से विभिन्न मुद्दों पर लड़े और उन्होंने उन्हें घर छोड़ने के लिए कहा। इसके बाद वह एक दलाल से मिले और पड़ोस में किराए का मकान ले लिया।

पूनावाला ने कहा कि उसके पास कोई नौकरी नहीं थी और उसने यात्रा पर अपना पूरा पैसा खर्च कर दिया था। हम फिर से एक-दूसरे से लड़ने लगे। श्रद्धा ने मेरे लिए एक रेलवे टिकट बुक किया। उसने मुझे वसई जाने और घर का कुछ सामान लाने के लिए कहा, लेकिन मैं बीमार होने के बहाने नहीं गया। चार्जशीट के अनुसार, उसने कबूल किया- जल्द ही, वॉल्कर ने कहा कि उनके पास कुछ भी नहीं बचा है और बाहर का खाना खाना उनके लिए अच्छा नहीं है। पूनावाला ने कहा कि उसने तब उससे कहा कि उसे कुल खर्च का आधा हिस्सा देना होगा, जिससे वह नाराज हो गई और उसने उसे गालियां देना शुरू कर दिया। मैं अब उसकी गाली खाने की आदत से छुटकारा पाना चाहता था और उसे मारने का फैसला किया। मैंने उसे फर्श पर धकेल दिया और उसकी छाती पर बैठ गया। मैंने उसका गला तब तक दबाया जब तक वह मर नहीं गई। मैंने उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े किए और उसे थैलों में भर दिया। चार्जशीट दायर करने से पहले दिल्ली पुलिस ने कानूनी राय ली, क्योंकि उनका मामला इस मामले में वैज्ञानिक सबूतों पर निर्भर करता है क्योंकि वॉल्कर का शव बरामद नहीं हुआ था।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News