कश्मीरी युवक को जीप के बोनट पर बांधने वाले मेजर गोगोई लड़की के साथ होटल से हिरासत में लिए गए

कश्मीरी युवक को जीप के बोनट पर बांधने वाले मेजर गोगोई लड़की के साथ होटल से हिरासत में लिए गए

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-23 18:43 GMT
कश्मीरी युवक को जीप के बोनट पर बांधने वाले मेजर गोगोई लड़की के साथ होटल से हिरासत में लिए गए

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। सेना के मेजर नितिन लीतुल गोगोई को बुधवार को हिरासत में लिया गया। मेजर के साथ एक स्थानीय लड़की और युवक को भी हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि श्रीनगर के एक होटल में मेजर ने ऑनलाइन बुकिंग कराई थी। होटल में घुसने को लेकर इनका होटल स्टाफ से झगड़ा हो गया। हालांकि अभी भी पूरा मामला साफ तौर पर सामने नहीं आया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस मामले में मेजर के बयान लेने के बाद उन्हें उनकी यूनिट के हवाले कर दिया हैं। बता दें कि नितिन लीतुल गोगोई वहीं मेजर हैं जिन्होंने पिछले साल सेना की टीम को पथराव से बचाने के लिए एक व्यक्ति को गाड़ी के बोनट पर बांध दिया था।

कश्मीर आईजी ने दिए जांच के आदेश
कश्मीर के आईजी ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। श्रीनगर (नॉर्थ जोन) के एसपी इस मामले की जांच कर रहे हैं। कश्मीर के लोकल मीडिया के मुताबिक राष्ट्रीय राइफल्स के मेजर गोगोई ने श्रीनगर के डलगेट इलाके में स्थित द ग्रैंड ममता होटल का रूम बुक कराया था। एक स्थानीय लड़की और युवक होटल में मेजर के रूम में जाना चाहते थे। होटल स्टाफ ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया, तो वहां विवाद खड़ा हो गया। इस दौरान होटल स्टाफ और इनके  बीच बहस होने लगी। कुछ देर बाद वहां आस-पास के लोग जमा हो गए। मामला शांत न होता देख पुलिस को वहां बुला लिया गया जो तीनों को अपने साथ ले गई। 

सोर्स मीटिंग के लिए आए थे होटल
पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक मेजर ने अपने बयान में कहा है कि वह एक ‘‘ सोर्स मीटिंग ’’ के लिए होटल आए थे। लीतुल गोगोई के नाम पर होटल में दो अतिथियों के एक रात के प्रवास के लिए ऑनलाइन बुकिंग हुई थी। पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर रेंज) स्वयम प्रकाश पाणि ने पुलिस अधीक्षक (उत्तर) को घटना की जांच का आदेश दिया है। पाणि ने निर्देश दिया है कि रिपोर्ट जल्द से जल्द सौंपी जाए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जांच के तहत सीसीटीवी फुटेज और मेजर द्वारा भरा गया कमरा आरक्षित करने का फॉर्म मांगा है।

अनमैरिड कपल्स को नहीं देते रूम
वहीं लड़की ने पुलिस को बताया कि वह सेना अधिकारी के चालक को जानती थी और उसके साथ श्रीनगर आई थी। इस मामले में होटल मालिक मनज़ूर अहमद ने कहा कि रूम लीतुल गोगोई के नाम से ऑनलाइन बुक कराया गया था। एक व्यक्ति स्थानीय लड़की के साथ वहां आया और रूम में जाने के लिए कहने लगा। हमारे होटल मैनेजर ने उससे उसका और लड़की का आइडेंटिटी कार्ड मांगा। चूंकि लड़की स्थानीय थी इसलिए हमारी होटल पॉलिसी के अनुसार हम लोकल अनमैरिड कपल्स को रूम उपलब्ध नहीं कराते हैं।   

Similar News