पीएम मोदी और नीतीश की आशिकी लैला-मजनू जैसी: ओवैसी

पीएम मोदी और नीतीश की आशिकी लैला-मजनू जैसी: ओवैसी

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-14 04:16 GMT
हाईलाइट
  • इनकी आशिकी के दौरान हिन्दू-मुस्लिम के बीच नफरत पनपी।
  • नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की आशिकी लैला-मजनू जैसी है।
  • पीएम मोदी और नीतीश पर असदुद्दीन ओवैसी का कटाक्ष।

डिजिटल डेस्क, पटना। AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार की सियासी दोस्ती पर कटाक्ष किया है। उन्होंने पीएम मोदी और नीतीश की तुलना लैला-मजनू से की है। बिहार में जनाधार बढ़ाने की कोशिश कर रहे ओवैसी ने कहा, नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की आशिकी लैला-मजनू जैसी है। जब भी इस आशिकी की दास्तां लिखी जाएगी तो इसमें लिखा जाएगा इनकी आशिकी के दौरान हिन्दुस्तान में हिन्दू-मुस्लिम के बीच नफरत पनपी।

शनिवार को बिहार के मुस्लिम बहुल इलाके किशनगंज में एक रैली को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की आशिकी बड़ी मजबूत आशिकी है। लैला-मजनू से भी ज्यादा मोहब्बत इन दोनों में है। नीतीश कुमार और मोदी की मोहब्बत की दास्तां जब लिखी जाएगी, मुझसे मत पूछिए इसमें लैला कौन है और मजनू कौन है, ये आप तय कीजिए।

ओवैसी ने कहा, लैला-मजनू सुनो जब तुम्हारी दास्तां मोहब्बत की लिखी जाएगी तो उसमें मोहब्बत का नाम नहीं लिखा जाएगा। उस दास्तां में नफरत का नाम लिखा जाएगा। दास्तान में ये लिखा जाएगा कि जब से ये दोनों एक साथ आए, हिंदुस्तान में हिंदू-मुस्लिम तनाव में हैं।

बता दें कि बिहार की किशनगंज, पूर्णियां और कटिहार की सीटों पर 18 अप्रैल को मतदान है। किशनगंज में अल्पसंख्यक मतदाताओं की अच्छी खासी तादाद को देखते हुए ओवैसी इस इलाके में अपनी पैठ बनाने की कोशिश कर रहे हैं। यहां से उन्होंने स्थानीय नेता अख्तरुल इमान को टिकट दिया है।

Tags:    

Similar News