असदुद्दीन ओवैसी के घर पर फहराया भगवा झंडा, गेट पर लिखा, भगवा ए हिंद, देखें VIDEO

असदुद्दीन ओवैसी के घर पर फहराया भगवा झंडा, गेट पर लिखा, भगवा ए हिंद, देखें VIDEO

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-25 18:12 GMT
असदुद्दीन ओवैसी के घर पर फहराया भगवा झंडा, गेट पर लिखा, भगवा ए हिंद, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग हंगामा करते हुए दिल्ली स्थित AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के घर पर भगवा झंडा फहरा रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि हंगामा कर रहे लोग भारत माता की जय और वंदेमातरम के नारे भी लगा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी के घर के बाहर गेट पर एक पोस्टर भी लटका देते हैं जिस पर असदुद्दीन ओवैसी की तस्वीर बनी हुई है और उसपर लिखा हुआ है- भगवा ए हिंद।

जानकारी के अनुसार हंगामा कर रहे युवक राष्ट्र स्वाभिमान दल के सदस्य हैं। वीडियो में गौर करने वाली बात ये है कि वीआईपी जोन होने के बावजूद भी वहां ऐसा करने पर उन्हें किसी सुरक्षा कर्मी या पुलिसवाले ने नहीं रोका। ये लोग वहां नारेबाजी कर रहे हैं और मीडिया को बाइट भी दे रहे हैं। इन लोगों का कहना है कि असदुद्दीन ओवैसी कहते हैं कि जब वह ग्रीन पहनेंगे तो पूरा हरा कर देंगे और उनके हरे रंग के आगे कोई रंग नहीं टिकेगा। ये लोग ये ओवैसी के घर पर भगवा फहरा कर दिखाना चाह रहे हैं कि ये देश शुरू से भगवा था और भगवा रहेगा।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो सामने आया था। इसमें वह कह रहे थे कि हम ग्रीन पहनेंगे तो पूरा हरा कर देंगे और उनके हरे रंग के आगे कोई रंग नहीं टिकेगा। उन्होंने कहा कि केवल उनका हरा रंग ही रहेगा, ना मोदी का रंग रहेगा और ना ही कांग्रेस का रंग रहेगा। राष्ट्र स्वाभिमान दल के सदस्य भी इसी बयान का विरोध करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि ये युवक हाथ में भगवा झंडा लेकर नारेबाजी करते हुए आते हैं और असदुद्दीन ओवैसी के घर की बाउंड्री पर उसे गाड़ देते हैं।

Similar News