'सुशील मोदी को घर में घुसकर मारेंगे, उनके बेटे की शादी में करेंगे तोड़फोड़'

'सुशील मोदी को घर में घुसकर मारेंगे, उनके बेटे की शादी में करेंगे तोड़फोड़'

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-22 15:05 GMT
'सुशील मोदी को घर में घुसकर मारेंगे, उनके बेटे की शादी में करेंगे तोड़फोड़'

डिजिटल डेस्क, औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने एक बचकाना बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी हमें उनके बेटे उत्कर्ष की शादी में बुलाते हैं तो हम वहां जरूर जाएंगे, और जमकर तोड़-फोड़ मचाएंगे। उन्होंने कहा, "सुशील मोदी ने अपने बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी का निमंत्रण देने के लिए कॉल किया था। हम वहां उनकी पोल खोलने के लिए जाएंगे। हम शादी के कार्यक्रम के दौरान वहां सभा करेंगे।"

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री  तेज प्रताप यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा, "हमारी लड़ाई जारी रहेगी। हम नहीं मानेंगे। हम वार करेंगे और हम उसके घर में घुसकर मारेंगे। हम रुकने वालो में से नहीं हैं।" तेज प्रताप ने यह भी कहा कि यह निमंत्रण शादी में बुलाकर हमें बेइज्जत करने के लिए दिया गया है। उन्होंने आगे कहा, "हम थोड़े दूसरे टाइप के इंसान हैं। हम अपने पिता की तरह मुंह पर बोलने वाले आदमी हैं, हम किसी से नहीं डरते हैं। शादी में सुशील मोदी ने जिन मेहमानों को बुलाया होगा, हम उनको भी बेइज्जत करेंगे।"

तेजप्रताप के इन आपत्तिजनक बयानों पर सुशील मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने तेज प्रताप को कुंठा से ग्रस्त बताया है। सुशील मोदी ने कहा, "मुझे समझ नहीं आ रहा है कि तेज प्रताप मेरे बेटे की शादी में बाधा क्यों डालना चाहते हैं। वे शादी को लेकर राजनीति क्यों कर रहे हैं। मैं तो लालू प्रसाद यादव के बच्चों की शादी में सम्मानपूर्वक जाता रहा हूं। मैं आशा करता हू कि लालू यादव इस मामले में अपने बेटे से बात करेंगे।"

बता दें कि सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी 3 दिसंबर को है। सुशील मोदी ने इस शादी को बिना तामझाम के करने का ऐलान किया है। इस शादी में न तो बैंड बजेगा और न ही मेहमानों और बारातियों का स्वागत किया जाएगा।

गौरतलब है कि बिहार में जदयू-राजद गठबंधन टूटन के बाद से राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके दोनों बेटे सत्ताधारी जेडीयू और बीजेपी पर हमलावर हैं। लालू यादव फैमिली के ठिकानों पर लगातार ED और IT के छापों से भी तीनों बाप-बेटे गुस्साए हुए हैं। बिहार में हर एक जनसभा के दौरान लालू फैमिली के निशाने पर पीएम मोदी और सुशील मोदी रहे हैं।

Similar News