नागेरबाजार ब्लास्ट: TMC नेताओं ने बताया RSS का हाथ, बीजेपी नेताओं ने दिया ये जवाब

नागेरबाजार ब्लास्ट: TMC नेताओं ने बताया RSS का हाथ, बीजेपी नेताओं ने दिया ये जवाब

Bhaskar Hindi
Update: 2018-10-02 12:32 GMT
नागेरबाजार ब्लास्ट: TMC नेताओं ने बताया RSS का हाथ, बीजेपी नेताओं ने दिया ये जवाब
हाईलाइट
  • TMC ने संघ कार्यकर्ताओं पर लगाया बम धमाके का आरोप
  • कोलकाता के दमदम बाजार में हुए धमाके में 1 की मौत
  • 10 घायल
  • बीजेपी नेताओं ने TMC के आरोपों को बताया डर्टी पॉलिटिक्स

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। कोलकाता के नागेरबाजार इलाके में हुए बम धमाके पर सियासी घमासान शुरू हो गया है। यहां बीजेपी और टीएमसी के बीच इस धमाके पर आक्रामक बयानबाजी हो रही है। TMC नेता जहां इस धमाके में संघ कार्यकर्ताओं का हाथ बता रहे हैं, वहीं बीजेपी नेता इसे TMC की गंदी राजनीति करार दे रहे हैं। बता दें कि नागेरबाजार इलाके में एक बहुमंजिला इमारत के सामने मंगलवार दोपहर धमाका हुआ, जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई और करीब 10 लोग घायल हो गए। मारे गए बच्चे की उम्र 7 साल बताई जा रही है।

पश्चिम बंगाल के मंत्री पूर्नेंदु बोस ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए बताया कि यह धमाका ठीक वैसा ही था जैसा RSS वाले हर जगह करते हैं। उन्होंने कहा, "यह योजना के तहत किया गया हमला था। इस हमले के निशाने पर टीएमसी नेता और कार्यकर्ता थे। यह एक संगठन की साजिश है।" TMC नेता के इस बयान के जवाब में केन्द्रीय मंत्री किरण रिजजू ने कहा है कि TMC पार्टी इस तरह के बयान देती रही है। वे राजनीतिक कारणों के चलते ऐसे बयान देते हैं।

बीजेपी नेता मुकूल रॉय ने भी पूर्नेंदु बोस के आरोपों पर पलटवार किया है। उन्होंने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा है, "यह पूरी तरह से झूठे आरोप हैं। अगर उनके पास इस धमाके में RSS के हाथ होने के सबूत हैं तो वे NIA जांच करा सकते हैं। इन लोगों को झूठे आरोप लगाने की आदत हो गई है। यह TMC का एक पॉलिटिकल गेम है।"

बता दें कि जहां यह धमाका हुआ है, वहां दक्षिणी दमदम नगर निगम के अध्यक्ष और TMC नेता पंछू रॉय का कार्यलय है। पंछू रॉय का कहना है कि धमाका उन्हें ही निशाना बनाकर किया गया है। इधर, पुलिस दल समेत फॉरेंसिक टीम मौके पर मौजूद है। यहां फॉरेंसिक टीम को लोहे की कीले मिली है, हालांकि किसी तरह का गन पाउडर होने की बात अब तक सामने नहीं आई है।
 

Similar News