लखनऊ: खेत में 5 साल की मासूम से रेप, 20 रुपए देकर भागा आरोपी

लखनऊ: खेत में 5 साल की मासूम से रेप, 20 रुपए देकर भागा आरोपी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-14 04:36 GMT
लखनऊ: खेत में 5 साल की मासूम से रेप, 20 रुपए देकर भागा आरोपी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। राजधानी के सरोजनी नगर इलाके में एक पांच साल की बच्ची से रेप का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची के साथ हुई इस दरिंदगी की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि बच्ची की मां उसे खेत में अकेला छोड़कर घर गई थी, इसी दौरान एक मजदूरी करने वाला युवक रितेश पटेल वहां आया और बच्ची को फुसलाकर ले गया। इसके बाद आरोपी युवक ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। इसके बाद दरिंदगी से सहमी बच्ची रोने लगी तो उसे 20 रुपए पकड़ाकर फरार हो गया।

 

 

 

 

ग्रामीणों ने की पिटाई

 

घटना की जानकारी की जब वापस लौटी बच्ची की मां को पता चली तो उसके होश उड़ गए। महिला ने ग्रामीणों को इस संबंध में बताया, जिसके बाद लोगों की मदद से रितेश को पकड़कर जमकर लात-घूसों से पिटाई की गई। ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। इंस्पेक्टर डीके शाही ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची का मेडिकल को तत्काल मेडिकल के लिए भेज दिया गया।

 

 

 

 

बिहार के मोतिहारी का निवासी है आरोपी

 

जानकारी के अनुसार, आरोपी रितेश बिहार के मोतिहारी स्थित रमगढ़वा बाजार का रहने वाला है। वह छह महीने से इलाके के एक निर्माणाधीन मकान में मजदूरी कर रहा था। शनिवार दोपहर करीब तीन बजे वहीं रहने वाले किसान की पांच वर्षीय बेटी को खेत में अकेला देखकर उसकी नीयत खराब हो गई। वह बच्ची को फुसलाकर निर्माणाधीन मकान में ले गया और उससे रेप किया। पुलिस के मुताबिक रितेश को पीड़ित बच्ची व गांव के लोग पहचानते थे। रितेश के खिलाफ रेप व पॉक्सो एक्ट की धारा में केस दर्ज किया गया है।

 

 

 

 

मिठाई खिलाने का झांसा किया रेप

 

बताया जा रहा है कि रितेश मासूम को मिठाई खिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गया था। बच्ची खेत में ही खेल रही थी, इस दौरान रितेश वहां आया और माता-पिता के बारे में पूछा। बच्ची ने बताया कि पापा बाजार गए हैं और मां घर गई हैं। इस पर उसने बच्ची को मिठाई खिलाने का झांसा देकर लेकर चला गया। पुलिस ने बताया कि रितेश आशियाना के किला-मोहम्मदी निवासी संतोष के मकान में किराए पर रहता था।


 

Similar News