गोवा कांग्रेस चीफ बोले- हमें पर्रिकर की चिंता, उनकी जान को खतरा है

गोवा कांग्रेस चीफ बोले- हमें पर्रिकर की चिंता, उनकी जान को खतरा है

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-05 18:32 GMT
गोवा कांग्रेस चीफ बोले- हमें पर्रिकर की चिंता, उनकी जान को खतरा है
हाईलाइट
  • गोवा कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष गिरीश चोदानकर ने एक बार फिर सीएम मनोहर पर्रिकर की जान को खतरा बताया है।
  • चोदानकर का कहना है
  • राहुल से मुलाकात के बाद सीएम पर्रिकर को दिल्ली शिफ्ट कर दिया गया। यह पूरी तरह संदेहास्पद है।
  • चोदानकर ने कहा- हमें सीएम पर्रिकर की चिंता है। उनकी जान को खतरा है।

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष गिरीश चोदानकर ने एक बार फिर सीएम मनोहर पर्रिकर की जान को खतरा बताया है। उन्होंने कहा है, "राहुल गांधी से मुलाकात के एक दिन के अंदर ही सीएम पर्रिकर को स्वास्थ्य कारणों के चलते दिल्ली शिफ्ट कर दिया गया। यह पूरी तरह संदेहास्पद लगा। हो सकता है कि इसका राफेल मुद्दे से कोई जुड़ाव हो। हमें सीएम पर्रिकर की चिंता है। उनकी जान को खतरा है।" चोदानकर ने इसके साथ में यह भी कहा कि वे इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि जो भी सीएम पर्रिकर से मिलने आता है, उसकी पूरी जांच की जाती है।

 

 

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस के नेता मोदी सरकार में पूर्व रक्षामंत्री रहे और वर्तमान गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर की जान को खतरा बताकर पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि मनोहर पर्रिकर के पास राफेल सौदे से जुड़े अहम दस्तावेज हैं और वे इस सौदे में हुई घोटालेबाजी को पूरा जानते हैं, और इसलिए उनकी जान को खतरा है। गोवा कांग्रेस ने 6 जनवरी को राष्ट्रपति के नाम एक खत में इशारों ही इशारों में पीएम मोदी को मनोहर पर्रिकर की जान का दुश्मन भी बता दिया था। यह पूरा मामला एक टेप के सामने आने के बाद शुरू हुआ था, जिसमें कहा जा रहा था कि पर्रिकर के पास राफेल सौदे से जुड़े अहम सुराग हैं।

 

बता दें कि राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस पीएम मोदी पर सीधे निशाना साधती रही है। कांग्रेस का कहना है कि पीएम मोदी ने फ्रांस जाकर पूरी राफेल डील को बदल दिया। कांग्रेस पीएम मोदी पर यह भी आरोप लगाती रही है कि अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए पीएम मोदी ने HAL की बजाय रिलायंस कंपनी को फ्रेंच हथियार निर्माण कंपनी डसॉल्ट का ऑफसीज़ पार्टनर चुना।

 

 

Similar News