मनोहर पर्रिकर को पेंक्रियाटिक कैंसर,गोवा के स्वास्थ्य मंत्री का बयान

मनोहर पर्रिकर को पेंक्रियाटिक कैंसर,गोवा के स्वास्थ्य मंत्री का बयान

Bhaskar Hindi
Update: 2018-10-28 10:23 GMT
मनोहर पर्रिकर को पेंक्रियाटिक कैंसर,गोवा के स्वास्थ्य मंत्री का बयान
हाईलाइट
  • पुलिस ने पत्रकार को कर लिया था गिरफ्तार
  • फरवरी में एख पत्रकार ने किया था कैंसर होने का दावा
  • राणे ने कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री पर्रिकर ठीक नहीं हैं

डिजिटल डेस्क, पणजी। डॉक्टरों की निगरानी में महीने भर से रह रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर को पेंक्रियाटिक कैंसर है। गोवा सरकार के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने ये जानकारी दी है। बता दें कि काफी दिनों से विपक्ष ये सवाल पूछ रहा था कि क्या पर्रिकर शासन चलाने की अवस्था में हैं। इसके बाद ही स्वास्थ्य मंत्री का बयान आया है। 


राणे ने कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री पर्रिकर फिलहाल ठीक नहीं हैं। उन्हें पैंक्रियाटिक कैंसर है। इसे छिपाने का कोई औचित्य नहीं है। उन्होंने लंबे समय तक गोवा की जनता की सेवा की है। इसलिए उन्हें इतना अधिकार तो है कि परिवार के साथ कुछ समय बिता सकें। बता दें कि गोवा के एक पत्रकार ने फरवरी में प्रकाशित खबर में दावा किया था कि पर्रिकर को पैंक्रियाटिक कैंसर है। हालांकि, अस्पताल ने 18 फरवरी को स्टेटमेंट जारी कर इस बात से इनकार कर दिया था। गोवा पुलिस ने झूठी खबर फैलाने के आरोप में पत्रकार को गिरफ्तार कर लिया था।


इससे पहले 15 सितंबर को पर्रिकर को गोवा के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें 14 अक्टूबर को छुट्टी दे दी गई थी। उन्होंने इसके बाद से ही किसी कार्यक्रम में भाग नहीं लिया है। वो फिलहाल अपने घर पर आराम कर रहे हैं और उनके घर पर इलाज के संसाधन बढ़ाए गए हैं। पर्रिकर की सेहत पर डॉक्टरों की एक टीम लगातार नजर रख रही है।

 

स्वास्थ्य पर राजनीति कर रही कांग्रेस: राणे
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए राणे ने कहा कि वह मुख्यमंत्री के स्वास्थय पर राजनीति कर रही है। इस मसले पर कांग्रेस कोर्ट जाना चाहती है तो जाए, वो इसके लिए स्वतंत्र है।

Similar News