गुजरात चुनाव: राहुल बोले- मोदी जी हम आपको गुस्से से नहीं प्यार से हराएंगे

गुजरात चुनाव: राहुल बोले- मोदी जी हम आपको गुस्से से नहीं प्यार से हराएंगे

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-10 17:00 GMT
गुजरात चुनाव: राहुल बोले- मोदी जी हम आपको गुस्से से नहीं प्यार से हराएंगे

डिजिटल डेस्क, सूरत। गुजरात चुनाव प्रचार में दोनों पार्टियों के तल्ख मिजाज के बाद रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने नरम अंदाज में मोदी पर हमला बोला। कलोल में आयोजित रैली में राहुल ने कहा कि मोदी जी हमेशा अपने भाषणों में मेरे खिलाफ बुरे शब्दों को बोलते हैं लेकिन मैं उनके खिलाफ एक भी बुरा शब्द नहीं कहूंगा क्योंकि मैं पीएम के पद का सम्मान करता हूं। राहुल ने कहा कि मोदी जी हम आपको गुजरात चुनाव में गुस्से से नहीं बल्कि प्यार से हराने जा रहे हैं। 

राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करते हुए भावुक भी नजर आए। उन्होंने कहा, आपके साथ मेरा जो रिश्ता बना है, वो जिंदगी भर ऐसे ही रहेगा, ये कभी टूटेगा नहीं। आपने पिछले 3 महीने में मेरे लिए जो प्यार दिखाया है, वो मैं कभी नहीं भूलने वाला। जरूरत में आप सिर्फ बुलाना या आदेश देना मैं करके दिखाऊंगा। 

इससे पहले खेड़ा के डाकोर में रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 22 सालों में बीजेपी के शासन में गुजरात में क्या हुआ पीएम उसका जवाब नहीं दे रहे हैं। सिर्फ बातों को घुमा रहे हैं। राहुल ने कहा कि पीएम ने लोकसभा चुनाव में 15 लाख बैंक अकाउंट में आने का वादा किया था, अभी तक 15 पैसे भी नहीं आए।

राहुल ने कहा, कल मैंने मोदी जी का भाषण सुना था जिसमें वह 99 प्रतिशत बार तो अपना ही जिक्र करते रहे। नोटबंदी का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा कि उसकी मदद से मोदी  जी ने भारत के सभी चोरों का काला धन सफेद कर दिया। राहुल ने मणिशंकर अय्यर विवाद को छेड़ते हुए कहा कि आप कांग्रेस पार्टी के हो, गलत शब्द का प्रयोग मत करिए, वो पीएम हैं, प्यार से बात करिए, मीठे शब्द प्रयोग करो और भगाओ उनको। बता दें कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी के लिए "नीच" शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसपर काफी विवाद हुआ था। 

Similar News