हरियाणा : कांग्रेस विधायक बिश्नोई के परिसर पर आयकर विभाग की छापेमारी समाप्त

हरियाणा : कांग्रेस विधायक बिश्नोई के परिसर पर आयकर विभाग की छापेमारी समाप्त

IANS News
Update: 2019-07-26 15:00 GMT
हरियाणा : कांग्रेस विधायक बिश्नोई के परिसर पर आयकर विभाग की छापेमारी समाप्त
हाईलाइट
  • बिश्नोई के सबसे छोटे बेटे भव्य आवास से अधिकारियों के जाने के दौरान उनके साथ जाते दिखाई दिए
  • हरियाणा के कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के परिसर पर आयकर (आई-टी) विभाग का चार दिनों का तलाशी अभियान शुक्रवार को समाप्त हो गया
हिसार (हरियाणा), 26 जुलाई (आईएएनएस)। हरियाणा के कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के परिसर पर आयकर (आई-टी) विभाग का चार दिनों का तलाशी अभियान शुक्रवार को समाप्त हो गया। बिश्नोई के सबसे छोटे बेटे भव्य आवास से अधिकारियों के जाने के दौरान उनके साथ जाते दिखाई दिए।

अधिकारियों ने कर चोरी से जुड़े मामले में बिश्नोई के हरियाणा के हिसार, मंडी आदमपुर व गुरुग्राम के साथ नई दिल्ली के आवासीय परिसरों की तलाशी ली। बिश्नोई, पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत भजन लाल के बेटे हैं।

सूत्रों ने कहा कि आई-टी छापेमारी टीम ने परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ की और परिसर से दस्तावेज भी एकत्र किए।

बिश्नोई के छोटे बेटे भी निजी कार में आई-टी अधिकारियों के साथ गए। पार्टी के कुछ कार्यकर्ता उनके घर के बाहर जमा हो गए और सरकार के खिलाफ नारे लगाए।

किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए उनके आवास के बाहर पुलिस तैनात की गई थी।

विधायक की पत्नी रेणुका अधिकारियों के हिसार के सेक्टर 15 आवास पर पहुंचने के दौरान मौजूद नहीं थी। रेणुका हांसी से विधायक हैं।

हालांकि, बिश्नोई की मां जसमा देवी कथित तौर पर घर में मौजूद थी, आयकर अधिकारियों की छापेमारी के बाद उनका रक्तचाप बढ़ा हुआ बताया जा रहा था।

छापेमारी पर प्रतिक्रिया देते हुए रेणुका बिश्नोई ने कहा, हमारे आवास की तलाशी ली गई। हम कार्यकर्ताओं से आग्रह करते हैं कि वे परेशान नहीं हो। हम ईमानदारी की राजनीति कर रहे हैं और हम इसे जारी रखेंगे।

--आईएएनएस

Similar News