केजरीवाल का लाईकी एप पर लाइव सेशन, 2 करोड़ व्यूज

केजरीवाल का लाईकी एप पर लाइव सेशन, 2 करोड़ व्यूज

IANS News
Update: 2020-04-15 13:00 GMT
केजरीवाल का लाईकी एप पर लाइव सेशन, 2 करोड़ व्यूज

नई दिल्ली, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोविड-19 या कोरोनावायरस के खिलाफ जारी जंग को और तेज करने के उद्देश्य से सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी बढ़ाने के लिए लाईकी के साथ हाथ मिलाया है। केजरीवाल ने अपने पहले लाइव सेशन के दौरान अपनी सरकार द्वारा इस महामारी से बचाव के लिए किए जा रहे विभिन्न उपायों की जानकारी दी और साथ ही लोगों से घरों में रहने संबंधी निदेशरें का सख्ती से पालन करने को कहा। इस सेशन पर एक घंटे के अंदर दो करोड़ से अधिक व्यूज दर्ज हुए।

कोरोनावायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ाया गया है, लाखों यूजर्स अपने घरों में बंद हो गए हैं और ऐसे में बचाव के नुस्खों तथा मनोरंजन के उपायों के लिए सिंगापुर स्थित बिगो टैक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के अग्रणी शॉर्ट वीडियो प्लेटफार्म लाईकी से कनेक्ट हो रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल की लाईकी प्रोफाइल पर उनकी उन सभी प्रेस वार्ताओं के वीडियो भी उपलब्ध हैं जो इस महामारी के बारे में जानकारी साझा करने के मकसद से आयोजित किए गए थे, साथ ही सप्ताह में तीन बार सरकार की प्रेस विज्ञप्तियां भी इस पर स्ट्रीम की जाती हैं।

इसके अलावा, दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल के साथ केजरीवाल की संयुक्त प्रेस वार्ता की झलकियां भी यहां उपलब्ध हैं जिसमें लॉकडाउन संबंधी निदेशरें को पहली बार मीडिया के साथ साझा किया गया था। लाईकी यूजर्स को मुख्यमंत्री के एकाउंट से कोविड-19 के बारे में भी जानकारी उपलब्ध करायी जा रही है।

अरविंद केजरीवाल विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों जैसे फेसबुक, माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर तथा वीडियो/फोटो शेयरिंग प इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय हैं। इन पर उनके हजारों फॉलोअर्स हैं।

Tags:    

Similar News