AAP के माहिष्मती साम्राज्य के कौन हैं 'कटप्पा', कुमार विश्वास ने बताया

AAP के माहिष्मती साम्राज्य के कौन हैं 'कटप्पा', कुमार विश्वास ने बताया

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-05 09:06 GMT
AAP के माहिष्मती साम्राज्य के कौन हैं 'कटप्पा', कुमार विश्वास ने बताया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में 3 राज्यसभा सीटों के पीछे आम आदमी पार्टी में शुरू हुआ घमासान अभी भी जारी है। गुरुवार को आप पार्टी के सीनियर लीडर गोपाल राय ने आरोप लगाया था कि कुमार विश्वास ने दिल्ली सरकार को गिराने की कोशिश की थी। जिसके बाद आज जवाब में कुमार विश्वास ने गोपाल राय "कटप्पा" बता दिया। विश्वास ने कहा कि गोपाल राय पार्टी के "कटप्पा" हैं और इस माहिष्मती साम्राज्य की शिवगामी देवी कोई और ही है। बi


7 महीने बाद उठे हैं गोपाल राय

एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए कुमार विश्वास ने पार्टी के सीनियर लीडर गोपाल राय को "कटप्पा" बताते हुए कहा कि "इस माहिष्मती साम्राज्य की शिवगामी देवी कोई और ही है।" कुमार विश्वास ने कहा कि "दिल्ली के विधायक और मंत्री गोपाल राय की आज जाकर 7 महीने बाद कुंभकर्णीय नींद जगी है, पार्टी ने उनके बयान से किनारा कर लिया है। दरअसल, इस माहिष्मति साम्राज्य की शिवगामी देवी कोई और है और यहां हर रोज नए-नए कटप्पा पैदा किए जाते हैं।" उन्होंने आगे कहा कि "मेरा उनसे अनुरोध है कि नए-नए कांग्रेस और बीजेपी से जो "गुप्ताज़" आए हैं, कुछ दिन उनके योगदान का आनंद लें।"

और क्या कहा विश्वास ने? 

इसके आगे बात करते हुए कुमार विश्वास ने कहा कि "अब मेरे शव के साथ छेड़छाड़ न करें। पिछली बार बाबरपुर में रैलियां करके गोपाल राय को जितवाने गया था। इस बार सुशील गुप्ता जी की रैली कराएं, वहां से सांसद बनें, प्रधानमंत्री बनें।" कुमार विश्वास ने ये भी कहा कि "किम जोंग ने बहुत तंग कर रखा है दुनिया को। लगे हाथ वो भी संयुक्त राष्ट्र के अध्यक्ष बन जाएं। थोड़ी शांति भी हो जाएगी।"

गोपाल राय ने कल किया था हमला

इससे पहले गोपाल राय ने गुरुवार को फेसबुक लाइव कर कुमार विश्वास पर हमला करते हुए कहा था कि कुमार ने दिल्ली सरकार गिराने की कोशिश की। गोपाल राय ने कहा था कि "जब पार्टी जीतकर दिल्ली में सत्ता में आई, तो हमने राज्यसभा जाने वाले लोगों पर विचार किया था। इसमें कुमार विश्वास का नाम भी था और उन्हें बता दिया गया था।" उन्होंने आगे कहा कि "लेकिन एमसीडी इलेक्शन के बाद जिस तरह से पार्टी को गिराने की साजिश रची गई। उसी दौरान विश्वास ने एक वीडियो जारी कर अरविंद केजरीवाल पर हमला भी किया।" गोपाल राय ने आरोप लगाया कि पार्टी को तोड़ने और सरकार गिराने के लिए कुमार विश्वास ने साजिश रची थी।

दिल्ली से राज्यसभा के लिए कौन हैं उम्मीदवार

दिल्ली की 3 राज्यसभा सीटों के लिए 16 जनवरी को चुनाव होने हैं। इसके लिए दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार ने 3 उम्मीदवारों के नाम जारी किए हैं। इसमें पार्टी के फाउंडर मेंबर रहे संजय सिंह, चार्टर्ड अकाउंटेंट नारायण दास गुप्ता और कुछ दिन पहले ही कांग्रेस छोड़कर आप में शामिल हुए सुशील गुप्ता का नाम शामिल है। इन तीनों में सबसे ज्यादा विवादित नाम सुशील गुप्ता का ही है। सुशील गुप्ता एक महीने पहले ही कांग्रेस छोड़कर आप में शामिल हुए हैं। सुशील गुप्ता की संपत्ति करीब 170 करोड़ रुपए है और कांग्रेस ने भी आरोप लगाया है कि सुशील गुप्ता राज्यसभा टिकट के लिए आप में शामिल हुए हैं। कुमार विश्वास का पत्ता कटने के पीछे भी सुशील गुप्ता का नाम ही आ रहा है। माना जा रहा है कि सुशील गुप्ता के कारण ही कुमार विश्वास को राज्यसभा टिकट नहीं दिया गया।

Similar News