'शाही अंदाज' में हो रहा है कुवैत के सुल्तान का इलाज

'शाही अंदाज' में हो रहा है कुवैत के सुल्तान का इलाज

Bhaskar Hindi
Update: 2017-06-29 04:43 GMT
'शाही अंदाज' में हो रहा है कुवैत के सुल्तान का इलाज

टीम डिजिटल, ग्रेटर नोएडा. कुवैत के सुल्तान शेख शबा अल अहमद अमीर अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए ग्रेटर नोएडा आए हुए हैं। कुवैत के राष्ट्रप्रमुख सुल्तान कई बीमारियों से पीड़ित हैं। वे अपने इलाज के लिए 8 बेगमों और परिवार के 28 सदस्य के साथ यहां पहुंचे हैं। यहां जेपी रेजॉर्ट में रुके सुल्तान इलाज के लिए जेपी अस्पताल तक का करीब 9 किलोमीटर का सफर हेलिकॉप्टर से तय करते हैं। इतना ही नहीं उनकी फैमिली के लिए अस्पताल के तीन सुइट का इन्टीरीअर चेंज कर इसे शाही लुक भी दिया गया है। सुल्तान शुक्रवार को कुवैत के लिए रवाना हो जाएंगे।

अस्पताल में 20 डॉक्टरों की टीम अमीर और उनकी फैमिली का मेडिकल ट्रीटमेंट कर रही है। डॉक्टरों की टीम के हेड, सर्जन और जेपी हेल्थकेयर के सीईओ डॉक्टर मनोज लूथरा हैं। टीम में शामिल डेंटल सर्जन डॉक्टर प्रवीण कुमार ने बताया कि कुवैत के सुल्तान के आने से करीब एक महीने पहले उनके चीफ फिजिशन डॉक्टरों की टीम के साथ यहां पहुंचे थे। उन्होंने दिल्ली-एनसीआर के कई अस्पतालों का दौरा किया। अंत में उन्होंने इस अस्पताल का चयन किया।

3 सुइट बुक किए 

सुल्तान और उनकी फैमिली के लिए अस्पताल के चौथे प्लोर पर स्थित तीन सुइट बुक किए गए हैं। हर एक सुइट में दो कमरे हैं। उनके ग्रेटर नोएडा आने से 15 दिन पहले सुल्तान की पसंद के मुताबिक सुइट को शाही लुक देने के लिए इन्टीरिअर चेंज किया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि सुल्तान कई बीमारियों से पीड़ित हैं। उनके दिल में स्टेंट डला हुआ है। इसके अलावा उन्हें हाई बीपी, शुगर और किडनी संबंधित परेशानी भी है।

 

 

 

 

 

Similar News