मारुति के मानेसर प्लांट में तेंदुआ घुसने से मचा हड़कंप, CCTV से हो रही तलाश

मारुति के मानेसर प्लांट में तेंदुआ घुसने से मचा हड़कंप, CCTV से हो रही तलाश

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-05 06:35 GMT
मारुति के मानेसर प्लांट में तेंदुआ घुसने से मचा हड़कंप, CCTV से हो रही तलाश

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। हरियाणा में गुरुग्राम के मानेसर स्थित मारुति के प्लांट में गुरुवार तड़के एक तेंदुआ घुस गया। तेंदुआ दिखने की बात सामने आते ही प्लांट में काम कर रहे कर्मचारियों में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में काम रोककर प्लांट खाली करा दिया गया।

तेंदुआ देख कर्मचारी के उड़े होश

बताया जा रहा है कि तड़के तकरीबन 3 से 4 बजे मानेसर स्थित मारुति सुजुकी प्लांट में जब नाइट शिफ्ट के कर्मचारी ड्यूटी पर थे तो उन्हें एक जानवर की परछाई दिखाई दी, जिसको देख कर उन्हें लगा कि शायद कुत्ता होगा लेकिन जब जानवर सामने आया तो उसे देख सिक्योरिटी गार्ड्स के होश फाख्ता हो गए।

शोर मचा कर किया सचेत

सुरक्षा कर्मचारियों ने शोर मचा कर सबको सचेत किया। इस शोर से डरकर तेंदुआ प्लांट के अंदर जा घुसा। इसकी जानकारी मिलते ही अंदर काम कर रहे कर्मचारियों में भगदड़ मच गई और वो सब काम रोककर भाग खड़े हुए। बताया जा रहा है कि 2000 कर्मचारी मानेसर प्लांट के बाहर खड़े होकर तेंदुए को बाहर निकाले जाने का इंतजार करते रहे।

 

घंटों बाद भी तेंदुए को पकड़ने में नाकाम

सीसीटीवी कैमरे के द्वारा तेंदुए के मूवमेंट्स पर निगरानी रखी जा रही है। बताया जा रहा है कि ये तेंदुआ प्लांट के इंजन परिसर में घुसा है। हालांकि तेंदुए ने अभी तक किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है। पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच चुकी है। बता दें कि मानेसर के पास जंगल होने के कारण अक्सर इस इलाके में तेंदुआ घुस आता है, इसके पहले भी रिहायशी इलाकों में तेंदुआ नज़र आ चुका है।


 

Similar News