तेजस्वी को नीतीश की सलाह- बाबू, कुछ सीख लो, अभी राजनीति में लंबा करियर है

तेजस्वी को नीतीश की सलाह- बाबू, कुछ सीख लो, अभी राजनीति में लंबा करियर है

Bhaskar Hindi
Update: 2018-03-26 16:50 GMT
तेजस्वी को नीतीश की सलाह- बाबू, कुछ सीख लो, अभी राजनीति में लंबा करियर है

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार विधानसभा में सोमवार को भागलपुर और औरंगाबाद हिंसा को लेकर जमकर बवाल हुआ। यहां विपक्ष ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सत्ता पक्ष पर कई सवाल दागे। जब नीतीश कुमार इस मामले पर जवाब देने के लिए खड़े हुए, तब भी विपक्ष का हल्ला जारी रहा। सदन में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव  नीतीश कुमार को बीच में टोकने लगे। इस पर नीतीश कुमार ने तेजस्वी को एक सलाह दे डाली। उन्होंने कहा, "सुनो बाबू, अभी राजनीति में तुम्हारा लंबा करियर है। विधानसभा में ऐसा व्यवहार ठीक नहीं।"

नीतीश कुमार ने तेजस्वी के इस व्यवहार पर राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी से तेजस्वी को कुछ सीख देने के लिए भी कहा। उन्होंने सिद्दीकी से कहा, "आप इन महोदय को कुछ सिखाते क्यों नहीं, इन्हें जरा सिखाइये कि सदन में कैसा व्यवहार किया जाता है।"

यह भी पढ़ें : औरंगाबाद में फिर भड़की हिंसा, गोली चली, 2 घायल

औरंगाबाद हिंसा पर नीतीश कुमार ने हंगामा कर रहे विपक्ष के लोगों पर झल्लाते हुए कहा कि वहां कोई कर्फ़्यू नहीं, और कोई पुलिस फायरिंग नहीं हुई। रामनवमी में वहां कोई दंगा नहीं हुआ। विपक्ष जिस तरह दंगा-दंगा की रट लगाए हुए है उससे तो लगता है कि यही लोग दंगा भड़काना चाहते हैं। नीतीश जब अपनी बात रख रहे थे, तभी एक बार फिर तेजस्वी ने उन्हें टोकना शुरू किया। इस पर नीतीश ने कहा कि बाबू, अफवाहों को सदन में नहीं उभारा जाता है और न ही इस तरह मुंह-मुंही बहस की जाती है।

बता दें कि बिहार विधानसभा में इन दिनों बजट सत्र चल रहा है। सोमवार को वोटिंग के आधार पर सदन में बिहार सरकार का बजट पास हो गया। इसमें सरकार के पक्ष में 92 और विपक्ष में कुल  64 वोट पड़े।

Similar News