महबूबा मुफ्ती ने फिर किया पाक का समर्थन, बोली- इमरान को मिले एक मौका

महबूबा मुफ्ती ने फिर किया पाक का समर्थन, बोली- इमरान को मिले एक मौका

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-19 13:46 GMT
महबूबा मुफ्ती ने फिर किया पाक का समर्थन, बोली- इमरान को मिले एक मौका
हाईलाइट
  • जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर पाकिस्तान का समर्थन किया है।
  • महबूबा ने कहा
  • पाक पीएम इमरान को एक और मौका दिया जाना चाहिए क्योंकि उन्होंने हाल ही में पीएम का पद संभाला है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर पाकिस्तान का समर्थन किया है। दरअसल, पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था कि अगर भारत के पास पाकिस्तान के खिलाफ कोई सबूत हैं तो वह हमें सौंपे, हमारी सरकार गारंटी से उस पर कार्रवाई करेगी। इसके बाद महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा कि इमरान को एक मौका दिया जाना चाहिए क्योंकि उन्होंने हाल ही में पीएम का पद संभाला है।

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया, "असहमत। पठानकोट डोजियर उन्हें दिया गया था लेकिन दोषियों को दंडित करने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की गई। समय आ गया है आगे बढ़ने और बात करने का, लेकिन पाक पीएम को एक और मौका मिलना चाहिए क्योंकि हाल ही में वह प्रधानमंत्री बने हैं। जाहिर तौर पर युद्ध संबंधी बयानबाजी आगामी चुनाव को देखते हुए की जा रही हैं, इससे ज्यादा उनका कोई मतलब नहीं है।"

 

 

क्या कहा था इमरान खान ने?
इमरान ने कहा था कि पुलवामा हमले का आरोप भारत पाकिस्तान पर लगा रहा है, अगर भारत के पास सबूत हों तो वो पाकिस्तान को मुहैया कराए, अगर ऐसा होता है तो मैं खुद इस पर एक्शन लूंगा। इमरान ने कहा कि जब भी हिंदुस्तान से बातचीत की शुरुआत होती है, वह दहशतगर्दी खत्म करने के लिए कहता है।

उन्होंने दावा किया था कि नए पाकिस्तान में दहशतगर्दी के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा था पाकिस्तान खुद आतंकवाद का सबसे बड़ा शिकार रहा है और आतंकवाद की वजह से देश के 70,000 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

Similar News