आगरा पहुंचे पाकिस्तानी हाई कमिश्नर, दरगाह सलीम चिश्ती पर चढ़ाई चादर

आगरा पहुंचे पाकिस्तानी हाई कमिश्नर, दरगाह सलीम चिश्ती पर चढ़ाई चादर

Bhaskar Hindi
Update: 2018-08-04 14:08 GMT
आगरा पहुंचे पाकिस्तानी हाई कमिश्नर, दरगाह सलीम चिश्ती पर चढ़ाई चादर

डिजिटल डेस्क, फतेहपुर। पाकिस्तान के हाई कमिश्नर सोहेल मोहम्मद इन दिनों भारत दौरे पर हैं। वे शुक्रवार को आगरा के फतेहपुर सिकरी पहुंचे। यहां उन्होंने सलीम चिश्ती की दरगाह पर चादर चढ़ाकर अमन की दुआ मांगी। इस दौरान सोहेल मोहम्मद ने दुआ मांगते हुए कहा कि एक दिन भारत और पाक के बीच बेहतर रिश्ते जरूर कायम होंगे।

 

 

फतेहपुर सिकरी में स्थित सलीम चिश्ती की दरगाह पर चादर चढ़ाने के बाद पाक हाई कमीश्नर ने मीडिया से भी बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि भारत और पाकिस्तान के बीच अच्छे संबंध जरूर कामय होंगे। दोनों देशों के बीच शांति बहाल होगी और दोनों ओर अमन ही अमन होगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि दोनों देशों के बड़े नेताओं के बीच शांतिपूर्ण वार्ता जरूर होगी और मसलों को हल किया जाएगा।

 

 

सोहेल मोहम्मद ने कहा कि दोनों देशों के बीच बेहतर रिश्तों की बात पाकिस्तान तहरीक-ए-पार्टी के चेयरपर्सन इमरान खान भी कह चुके हैं। इमरान खान ने कहा था कि वे भी चाहते हैं कि दोनों देशों के बीच और भी मजबूत रिश्ते बने। इससे पहले भारत के पीएम नरेंद्र मोदी भी इमरान खान को पाकिस्तान आम चुनाव में शानदार जीत के लिए बधाई दे चुके हैं। बता दें कि इमरान खान ने पाक आम चुनाव में शानदार जीत दर्ज की है। अब वे पाकिस्तान के नए वजीर-ए-आजम बनने जा रहे हैं। इमरान खान 14 या 15 अगस्त को पाक प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ ले सकते हैं।

Similar News