सेना, सुप्रीम कोर्ट और चुनाव आयोग सभी को अपमानित कर रही है कांग्रेस- पीएम मोदी

सेना, सुप्रीम कोर्ट और चुनाव आयोग सभी को अपमानित कर रही है कांग्रेस- पीएम मोदी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-12-19 14:49 GMT
सेना, सुप्रीम कोर्ट और चुनाव आयोग सभी को अपमानित कर रही है कांग्रेस- पीएम मोदी
हाईलाइट
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस पर निशाना साधा है।
  • पीएम ने कहा कि कांग्रेस देश की सेना
  • कैग और सुप्रीम कोर्ट जैसे सभी सरकारी संस्थानों को अपमानित कर रही है।
  • पीएम ने कहा कि जब तक जनादेश उनके विरोध में था
  • तो EVM मशीन हैक हो जाती थी।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस पर निशाना साधा है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस देश की सेना, कैग और सुप्रीम कोर्ट जैसे सभी सरकारी संस्थानों को अपमानित कर रही है। पीएम ने कहा कि जब तक जनादेश उनके विरोध में था, तो EVM मशीन हैक हो जाती थी,जबकि अभी EVM में सबकुछ ठीक है। पीएम मोदी तमिलनाडू और पुड्डूचेरी के बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। 

 

 

पीएम मोदी ने कहा, "कांग्रेस सभी जगह चुनाव से पहले EVM को लेकर हल्ला करना और विरोध जताना शुरू कर देती है। वह लोगों में शक का एक माहौल तैयार करते हैं। वहीं नतीजे आने के बाद यदि परिणाम कांग्रेस के पक्ष में हो, तो वह उन नतीजों को स्वीकार कर लेते हैं। जबकि नतीजे उसी EVM से आए होते हैं। वहीं अगर नतीजे किसी और पार्टी के पक्ष में हो, तो वह बखेड़ा खड़ा कर देते हैं।"

 

 

पीएम ने कहा, "कांग्रेस पार्टी ने सेना, कैग और सुप्रीम कोर्ट समेत तमाम संवैधानिक संस्थानों को अपमानित किया है। हाल ही में उन्होंने सुप्रीम कोर्ट पर भी सवाल खड़ा कर दिया। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए निर्णय को मानने से इनकार कर दिया, क्योंकि निर्णय उनके पक्ष में नहीं था और उन्हें पसंद नहीं आया। इससे पहले वह कोर्ट को धमकाया भी था, क्योंकि वह अपने मन मुताबिक फैसला नहीं कर पाए थे। इतना ही नहीं कांग्रेस ने चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया के खिलाफ महाभियोग लाने का भी प्रयास किया था।"

पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को सलाह देते हुए कहा, "कांग्रेस के अन-डेमोक्रेटिक व्यवहार का सही जवाब है, लोकतंत्र को मजबूत करना। लोकतंत्र के लिए सूचना और जागरूकता महत्वपूर्ण है। हमें आम लोगों को कांग्रेस और इसके खतरनाक खेलों के बारे में देते रहना चाहिए।"

Similar News