अलवर रैली में मोदी ने किया अयोध्या का जिक्र, कहा-कांग्रेस ने अटकाकर रखा मामला

अलवर रैली में मोदी ने किया अयोध्या का जिक्र, कहा-कांग्रेस ने अटकाकर रखा मामला

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-25 09:30 GMT
अलवर रैली में मोदी ने किया अयोध्या का जिक्र, कहा-कांग्रेस ने अटकाकर रखा मामला
हाईलाइट
  • कांग्रेस नेता ने कोर्ट से कहा
  • 2019 के बाद करें सुनवाई
  • मोदी ने कहा
  • कांग्रेस ने न्याय प्रक्रिया में दखल दिया
  • विकास का मुद्दा भटकाने उठा रहे जाति का मुद्दा

डिजिटल डेस्क, अलवर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के अलवर में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से न्याय प्रक्रिया में दखल देती आई है। पीएम मोदी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में चल रहे राम मंदिर विवाद को टालने की बात कांग्रेस नेताओं ने ही कही थी। मोदी ने कांग्रेस पर जातिवाद फैलाने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में विकास पर बात करने की हिम्मत नहीं है। इसलिए चुनाव में जाति का मुद्दा उठाया जा रहा है। 

बता दें कि सुन्नी वक्फ बोर्ड की तरफ से पेश होते हुए कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने इस मामले को 2019 चुनाव तक टालने की अपील की थी। पीएम मोदी ने कहा कि जब अयोध्या का केस कोर्ट में था तो कांग्रेस से राज्यसभा सांसद ने कहा था कि इस 2019 तक कोर्ट में मत चलाओ। देश के न्यायतंत्र को इस तरह राजनीति में नहीं घसीटा जाना चाहिए। 


मोदी ने कहा कि अयोध्या जैसे गंभीर मुद्दे पर जब सुप्रीम कोर्ट के जज जब सबको सुनना चाह रहे थे, उस समय कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और वकील न्यायमूर्तियों के खिलाफ महाभियोग लाने की धमकी दे रहे थे। कांग्रेस ने जजों को डराने-धमकाने का खेल भी शुरू कर दिया है। 


अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने पूछा कि क्या मोदी के कहीं पैदा होने से राजस्थान का भविष्य प्रभावित होता है। कांग्रेस आज भी जातिवाद के जहर को अपने आप से बाहर नहीं निकाल पाई है। कांग्रेस की रंगों में गरीबों, शोषितों और दलितों के प्रति नफरतों का स्वाभाव झलकता है। 

 

 

 

Similar News