बेटों के लिए 'संस्कारी बहू' ढूंढ रही हैं राबड़ी देवी

बेटों के लिए 'संस्कारी बहू' ढूंढ रही हैं राबड़ी देवी

Bhaskar Hindi
Update: 2017-06-12 04:29 GMT
बेटों के लिए 'संस्कारी बहू' ढूंढ रही हैं राबड़ी देवी

टीम डिजिटल,पटना. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी अपने दोनों बेटों के लिए 'देसी बहू' की तलाश में जुट गईं हैं. बता दे आपको दोनों ही बेटे उनके राज्य के कद्दावर नेता हैं. एक उपमुख्यमंत्री तो दूसरा राज्य सरकार में मंत्री है.

तेजस्वी बिहार सरकार में उप-मुख्यमंत्री हैं और तेज प्रताप यादव स्वास्थ्य मंत्री हैं. रविवार (11 जून) को लालू यादव के जन्मदिन पर आयोजित समारोह में राबड़ी देवी ने कहा कि उन्हें 'सिनेमा हॉल और मॉल जाने वाली' बहू के तौर पर नहीं चाहिए.

दरअसल राबड़ी देवी ने कहा कि उन्हें अपने बेटों के लिए 'अच्छे संस्कार वाली' बहू चाहिए. राबड़ी देवी ने खास तौर पर अपने बड़े बेटे लिए 'संस्कारी' बहू खोजने की बात कही, क्योंकि 'वो काफी धार्मिक है.' जन्मदिन समारोह में जब राबड़ी से उनके बेटों की शादी से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि घर चलाने वाली, बड़े बुजुर्ग का आदर करने वाली, जैसे हम हैं, वैसी लड़की चाहिए.'

बता दें कि लालू यादव और राबड़ी देवी की कुल 9 संतानें हैं जिनमें दो बेटे और नौ बेटियां हैं. पिछले काफी समय से लालू प्रसाद यादव के बेटों के शादी को लेकर मीडिया से लेकर राजनीतिक हल्कों में उत्सुकता बनी हुई है. दोनों ही बेटों को जन्मदिन के मौकों पर लड़कियों की लाइन तक लग जाती है.

Similar News