राजस्थान भाजपा अकर्मण्य गहलोत सरकार को बेनकाब करे : नड्डा

राजस्थान भाजपा अकर्मण्य गहलोत सरकार को बेनकाब करे : नड्डा

IANS News
Update: 2020-08-23 15:00 GMT
राजस्थान भाजपा अकर्मण्य गहलोत सरकार को बेनकाब करे : नड्डा

नई दिल्ली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने रविवार को पार्टी की राजस्थान इकाई को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करते हुए राज्य में अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को अकर्मण्य और बेकार करार दिया।

नड्डा ने अपने संबोधन के दौरान कहा, राजस्थान की गहलोत सरकार हर मोर्चे पर अक्षम सरकार साबित हुई है। यह ऐसी सरकार है जिसने जनता को राहत देने के बजाय धोखा दिया है। मुख्यमंत्री ने राजनीतिक खेल खेलने के अलावा कुछ नहीं किया है।

उन्होंने अपराध पर लगाम लगाने में कथित रूप से विफल होने के लिए भी कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा। नड्डा ने कहा, राजस्थान में एक वर्ष में अपराध के 3.83 लाख से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं, जो पिछले वर्ष की तुलना में 80 प्रतिशत अधिक है। इसी तरह, महिला उत्पीड़न के मामलों में 122 प्रतिशत की वृद्धि हुई है, मामलों में 92 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। पिछले साल की तुलना में दलित उत्पीड़न और आदिवासियों के खिलाफ उत्पीड़न के मामले में 101 प्रतिशत वृद्धि हुई है।

उन्होंने कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने का आरोप भी लगाया।

नड्डा ने सचिन पायलट के संदर्भ में गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि एक मुख्यमंत्री 18 महीने के लिए अपने डिप्टी से नहीं मिलता है, उसे निकम्मा कहता है और यह भी आरोप लगाता है कि उसका कोई योगदान नहीं है। अब एक समझौता हुआ है, लेकिन इसके लिए आधार क्या है और यह कब तक जारी रहेगा, कोई नहीं जानता।

उन्होंने वर्चुअल संवाद में भाग लेने वाले भाजपा के पदाधिकारियों से कांग्रेस पार्टी की निम्न स्तर की राजनीति को बेनकाब करने का आग्रह किया।

वीएवी/एसजीके

Tags:    

Similar News