राजस्थान के मंत्री ने रोड पर की गंदी बात, कहा "कोई बड़ा मुद्दा नहीं"

राजस्थान के मंत्री ने रोड पर की गंदी बात, कहा "कोई बड़ा मुद्दा नहीं"

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-15 06:10 GMT
राजस्थान के मंत्री ने रोड पर की गंदी बात, कहा "कोई बड़ा मुद्दा नहीं"

डिजिटल डेस्क, जयपुर। देश में एक तरफ जहां पीएम मोदी "स्वच्छ भारत अभियान" चला रहे हैं। वहीं उनकी पार्टी के ही मंत्री ही इस अभियान का मजाक उड़ाते नजर आए। राजस्थान में बीजेपी के स्वास्थ मंत्री कालीचरण सराफ की एक फोटो वायरल हो रही है। जिसमें वह रोड किनारे खुलेआम पेशाब करते नजर आ रहे हैं। जब इस बारे में मीडिया ने मंत्री कालीचरण से पूछा तो उन्होंने जवाब में कहा, "यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है"।

 

 

मोदी सरकार और कई राज्यों की बीजेपी सरकार भले ही स्वच्छ भारत अभियान और खुले में शौच मुक्त अभियान को लेकर तमाम दावे कर रही हैं, लेकिन जब पार्टी के मंत्री खुद ही इसकी अवहेलना करें तो क्या होगा। बता दें कि इन प्रोजेक्ट्स पर करोड़ों रुपए भी खर्च किए जा रहे हैं। हालांकि मंत्री जी के अनुसारस, वह इतनी जल्दी में थे कि, उन्हें पार्टी के इन अभियानों का ख्याल नहीं आया, लिहाजा सड़क किनारे ही शुरू हो गए। जिसके बाद उनकी फोटो वायरल हो रही है।

 

कांग्रेस ने कहा, शर्म आनी चाहिए

इस फोटो को लेकर राज्य के विपक्षी नेता सरकार पर निशाना साध रहे हैं।  इस बात के जवाब में राजस्थान की कांग्रेस उपाध्यक्ष अर्चना शर्मा ने मीडिया से कहा, ऐसे समय में स्वच्छ भारत अभियान पर करोड़ो रुपए केंद्र सरकार खर्च कर रही है। वहीं ऐसे नेता शर्मनाक हरकत कर समाज में गलत संदेश दे रहे हैं। अर्चना शर्मा ने आगे कहा कि ढोलपुर उप-चुनाव के दौरान जब वे एक साथ जा रहे थे, उस समय भी सराफ ने इस तरह की हरकत की थी। हालांकि उस वक्त चुनाव होने के कारण तस्वीरें नहीं खींच पाया था।


 
आपको बता दें कि हाल ही में बीजेपी राजस्थान में हुए दो लोकसभा और एक विधानसभा चुनाव में हार गई थी। बता दें कि मामला बढ़ते देख कालीचरण सराफ ने सफाई दी कि वह पिछले एक महीने से गवर्नमेंट की एक योजना के प्रचार करने के लिए राज्यभर में घूम रहे थे, जिसके चलते वह बीमार हो गए और बाथरूम ना मिलने पर खुले में पेशाब करने लगे।

Similar News