हिसार में मासूम बच्ची से रेप, प्राइवेट पार्ट्स में डाली लकड़ी, मौत

हिसार में मासूम बच्ची से रेप, प्राइवेट पार्ट्स में डाली लकड़ी, मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-10 05:49 GMT
हिसार में मासूम बच्ची से रेप, प्राइवेट पार्ट्स में डाली लकड़ी, मौत

डिजिटेल डेस्क, हिसार। हिसार में "बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ" के नारे इन दिनों झूठे साबित हो रहे हैं। हरियाणा के उकलाना गांव में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। घटना पांच साल की एक मासूम बच्ची के साथ हुई है, आरोपी युवक ने न सिर्फ बच्ची से दुष्कर्म किया, बल्कि अपनी मानसिक कुवृत्ति का परिचय देते हुए उसके प्राइवेट पार्ट्स में लकड़ी डालकर बर्बरता से उसकी हत्या भी कर दी। घटना सामने आने के बाद से गांव में आक्रोश है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इस घटना को जघन्य अपराध बताते हुए एसआईटी गठित करने के आदेश दे दिए हैं।

 

जानकारी के अनुसार, जब बच्ची अपनी मां के साथ सो रही थी तभी आरोपी व्यक्ति उसे उठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंदाम दिया। बच्ची के गायब होने की सूचना मिलते ही एसपी मनीषा चौधरी मौके पर पहुंचीं। वहीं घटना को लेकर विरोध करते हुए मार्केट बंद कर दिया गया। डॉग स्क्वायड टीम ने भी मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने मां के बयान पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण, रेप, मर्डर और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

 

राजनीतिक दलों ने किया घटना का विरोध


वहीं इस घटना को लेकर राजनीतिक दलों भी सामने आ गए और बच्ची का अंतिम संस्कार नहीं होने दिया। उन्होंने पहले पीड़ित परिवार को मुआवजा देने और एक को नौकरी लगाए जाने की मांग की है। मृतक बच्ची की मां ने बताया कि पड़ोसियों की सहायता से उसने अपनी बच्ची की तलाश की तो अर्धनग्न अवस्था में मासूम गोदाम की दीवार के पास पड़ी हुई मिली। बच्ची की नाक और गुप्तांग से खून निकला हुआ था। पुलिस को घटनास्थल से आरोपी के जूतों के निशान भी बरामद हुए हैं।  


SIT करेगी जांच, आरोपी को फांसी की मांग

 

घटना के बाद कांग्रेस और इनेलो ने सरकार पर निशाना साधा है। वहीं एसपी मनीषा चौधरी ने मौके का मुआयना करने के बाद एसआईटी का गठन कर दिया है। इस टीम में फोरेंसिक साइंस और महिला अधिकारी भी शामिल होंगी। गुड़िया कांड को लेकर पीड़ित परिवार अौर प्रशासन के बीच सहमति बनने के बाद गुड़िया का थोड़ी देर में अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं वहां मौजूद लोगों ने गुड़िया अमर रहे के नारे लगाए।

 

इसके साथ ही परिजनों अोर लोगों ने गुड़िया के हत्यारों को फांसी देने की मांग की है। प्रशासनिक अधिकारियों ने उकलाना पहुंचकर पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद दी है। पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपए की सहायता दी जाएगी। इसके साथ ही बीपीएल कार्ड बनाने, मकान बनाने की भी घोषणा की गई है। प्रशासन ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि वे 48 घंटो में गुड़िया के हत्या का खुलासा कर देंगे।    

Similar News