ग्रेटर नोएडा में सुरक्षा गार्ड 30 फीट गहरे गड्ढे में गिरा, मौत

ग्रेटर नोएडा में सुरक्षा गार्ड 30 फीट गहरे गड्ढे में गिरा, मौत

IANS News
Update: 2020-08-24 10:00 GMT
ग्रेटर नोएडा में सुरक्षा गार्ड 30 फीट गहरे गड्ढे में गिरा, मौत

गौतमबुद्धनगर, 24 अगस्त (आईएएनएस)। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित एस सिटी सोसाइटी के पास बेसमेंट में एक सुरक्षा गार्ड का शव मिला है। मृत गार्ड की उम्र 37 वर्ष है। पुलिस का कहना है कि गार्ड की मौत 30 फीट गड्ढे में गिरने से हुई है। सुरक्षा गार्ड गड्ढे के पास ही अपना तख्त डालकर सोता था।

एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, आशंका जताई गई है कि देर रात नींद में उठने से गार्ड को गड्ढा दिखाई नहीं दिया और पैर फिसलने के कारण वह 30 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरा। वहीं गड्ढे में पानी होने के कारण उसकी मौत हो गई। अगले दिन जब पानी में शव तैरने लगा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। हमें यह भी बताया गया है कि गार्ड बहुत ज्यादा शराब पीता था। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

पुलिस विभाग की तरफ से बताया गया कि थाना बिसरख पर सूचना दी गई कि एस सिटी चौकी के पीछे पेट्रोल पंप के पास बेसमेंट के गड्ढे में एक व्यक्ति का शव पड़ा है। मृत व्यक्ति की शिनाख्त हो गई है। गार्ड की उम्र करीब 37 वर्ष है। पहली नजर में तख्त से 30 फीट गहरे बेसमेंट में गिरने के कारण उसकी मौत होना प्रतीत हो रहा है। पुलिस शव को कब्जे मे लेकर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

एमएसके/एसजीके

Tags:    

Similar News