तेजस्वी यादव ने फिर कसा चाचा नीतीश पर तंज कहा , छुपो न छुपो न. !ना..ना

तेजस्वी यादव ने फिर कसा चाचा नीतीश पर तंज कहा , छुपो न छुपो न. !ना..ना

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-02 07:31 GMT
तेजस्वी यादव ने फिर कसा चाचा नीतीश पर तंज कहा , छुपो न छुपो न. !ना..ना

डिजिटल डेस्क, पटना। राजद प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर निशान साध बिहार के सीएम नीतीश कुमार तेजस्वी यादव का निशाना बन गए हैं। नीतीश कुमार ने लालू यादव पर वार करते हुए ट्वीट किया था कि "घोटालों को उजागर करना और घोटालेबाजों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना ही घोटाला है!" बस फिर क्या था पिता पर वार होता देख तेजस्वी ने पलट वार करते हुए कहा कि, "घोटालों पर चुप रहना ही सबसे बड़ा घोटाला है और छोटे कर्मचारियों को ही बलि बनाना सबसे बड़ी कार्यवाई है"।

 

 

 

इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही तेजस्वी यादव ने लिखा, "मुख्यमंत्री घोटालों पर अपना मुंह क्यों नहीं खोलते? छुपो न छुपो न.. !ना..ना..ना ऐसे ना छुपो..ना चुपो! जनता जवाब मांग रही है महोदय?" तेजस्वी इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने हमले को जारी रखते हुए नीतीश कुमार पर और प्रदेश में बीते दिनों में सामने आए घोटालों की लिस्ट बता उनसे जवाब मांगा। "बीते 10 दिन में चार घोटाले और उजागर हुए, डस्टबीन घोटाला, LED बल्ब घोटाला, स्कूल भवन निर्माण घोटाला, निश्चय योजना घोटाला। मुख्यमंत्री जी इन घोटालों पर बिंदुवार ईमानदारी पूर्वक कुछ प्रकाश डाल देते तो जनता आपकी कायल हो जाती।"

 

 

नीतीश ने किया हमला


तेजस्वी के ट्वीटों का जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए पिता और बेटे पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, "बाल-बच्चों और परिजनों से गाली दिलवाना, सामाजिक सद्भावना और साझी विरासत का उत्कृष्ट उदाहरण"। इससे पहले गुरुवार को सीएम ने तंज कसते हुए ट्वीट किया था "भ्रष्टाचार शिष्टाचार है। उसके खिलाफ कार्रवाई अनाचार है।" वहीं 29 नवंबर को नीतीश ने ट्वीट के जरिए लालू पर तंज कसा था कि "जान की चिंता, माल-मॉल की चिंता, सबसे बड़ी देशभक्ति है"। 

 

 

वहीं लालू ने अपनी सुरक्षा "जेड प्लस" श्रेणी से घटाकर "जेड" श्रेणी किए जाने को केंद्र सरकार की कथित "साजिश" बताया। इसी बात से गुस्सा उनके पुत्र तेज प्रताप ने कहा था कि उनके पिता के साथ अगर कोई भी घटना घटती है तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खाल उधेड देंगे।
 

Similar News