UP: संभल में दो वाहनों की भिड़ंत में दो बच्चों सहित आठ की मौत, 12 घायल

UP: संभल में दो वाहनों की भिड़ंत में दो बच्चों सहित आठ की मौत, 12 घायल

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-19 07:29 GMT
UP: संभल में दो वाहनों की भिड़ंत में दो बच्चों सहित आठ की मौत, 12 घायल
हाईलाइट
  • उत्‍तर प्रदेश के संभल में ट्रक और पिकअप में भीषण टक्कर
  • बहजोई थाना इलाके में नेशनल हाइवे पर लहराबन के पास हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क, संभल। उत्तर प्रदेश के संभल में मंगलवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां नेशनल हाइवे पर लहराबन के पास एक ट्रक और पिकअप वाहन में भिड़ंत हो गई। हादसे में दो बच्चों सहित आठ लोगों की मौत हो गई। जबकि करीब 12 लोग घायल हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, बहजोई थाना इलाके में नेशनल हाइवे पर लहराबन के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ। मरने वालों में दो बच्‍चे और बाकी बड़े बताए जा रहे हैं. घायलों को तुरंत अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर स्‍थानीय लोगों के साथ ही पुलिस प्रशासन पहुंच चुका है.

बहजोई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सीएमएस डॉ. बीएल वेराटिया ने मौतों की पुष्टि की। पुलिस के मुताबिक, लहराबन गांव का एक परिवार बदायूं के गांव चाचीपुर में आयशर कैंटर में सवार होकर तिलक चढ़ाने के लिए गया था। कैंटर में बच्‍चों सहित करीब 16 लोग सवार थे। देर रात दो बजे के आसपास लहराबन के पास कैंटर सामने से आ रही डीसीएम से टकरा गया। हादसे में मौके पर ही आठ लोगों ने दम तोड़ दिया। जबकि 12 लोग घायल हुए हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Tags:    

Similar News