सीएम योगी बोले-शिवसेना ने बीजेपी की पीठ में खंजर घोंपा

सीएम योगी बोले-शिवसेना ने बीजेपी की पीठ में खंजर घोंपा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-24 06:43 GMT
सीएम योगी बोले-शिवसेना ने बीजेपी की पीठ में खंजर घोंपा

डिजिटल डेस्क, पालघर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिवसेना पर तीखा जुबानी हमला किया है। महाराष्ट्र के पालघर लोकसभा उपचुनाव के लिए बुधवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उद्धव ठाकरे प्रचार करने पहुंचे । इस दौरान दोनों अलग-अलग जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे, साथ ही एक-दूसरे के दलों पर हमला भी करते रहे। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह केवल चुनावों के दौरान देश में रहते हैं और चुनाव खत्म होते ही देश से बाहर चले जाते हैं।

 

वहीं दूसरी जनसभा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवसेना ने बीजेपी की पीठ में खंजर घोंपने का काम किया है। पालघर लोकसभा सीट के लिए 28 मई को उपचुनाव होना है। सीएम योगी पालघर में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने के लिए एक रैली को संबोधित कर रहे थे। सीएम योगी बोले शिवसेना के कर्म मराठा योद्धा छत्रपति शिवाजी महाराज से बिल्कुल अलग हैं।

 

मोदी के नेतृत्व में विकास संभव

योगी ने बाला साहब को याद करते हुए कहा कि जिस तरह शिवसेना ने बीजेपी की पीठ में खंजर घोंपा है मैं कह सकता हूं कि उनकी आत्मा को गहरी चोट पहुंची होगी। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद दिवंगत चिंतामन वनगा के बेटे को चुनाव में खड़ा करके शिवसेना ने भगवा दल के आतंरिक मामलों में टांग अड़ाई है। योगी ने कहा यह उपचुनाव सरकार की स्थिरता पर असर तो नहीं डालेगा, लेकिन इससे एक दूसरा संदेश जाएगा। योगी ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में ही भारत का विकास संभव है। 

 

दूसरी तरफ भाजपा द्वारा 2014 में दिए गए चुनावी नारे-"अबकी बार, मोदी सरकार" पर निशाना साधते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगली बार यह "फुस्का बार" होगा। वहीं सीएम योगी ने कहा कि बाला साहब ने हमेशा आगे बढ़कर अगुवाई ही की, न कि कभी धोखा दिया। आज की शिवसेना बाल ठाकरे वाली शिवसेना नहीं रही, शिवसेना अफजल खान जैसी हो गई है। 

Similar News