उप्र : निजी एंबुलेंस से स्मैक बरामद, तस्कर गिरफ्तार

उप्र : निजी एंबुलेंस से स्मैक बरामद, तस्कर गिरफ्तार

IANS News
Update: 2020-04-18 12:00 GMT
उप्र : निजी एंबुलेंस से स्मैक बरामद, तस्कर गिरफ्तार

फतेहपुर, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले की कल्याणपुर थाना पुलिस ने शुक्रवार को जांच करते हुए एक निजी एंबुलेंस से 70 ग्राम स्मैक बरामद कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

कल्याणपुर थाना प्रभारी एसएचओ विनोद कुमार ने शनिवार को बताया, गोविंदपुर मोड़ के पास शुक्रवार को लॉकडाउन का पूर्ण पालन कराए जाने के लिए वाहनों की जांच की जा रही थी, तभी कानपुर की ओर से आ रही एक निजी ओमनी एंबुलेंस को रुकवाकर जांच की गई। जांच के दौरान एंबुलेंस में छिपाकर रखी गई 70 ग्राम स्मैक बरामद हुई। इस स्मैक की बाजार में कीमत करीब दो लाख रुपये है।

उन्होंने बताया, इस सिलसिले में रामसिंह (36) निवासी पुरानी बिंदकी (फतेहपुर) को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवक स्मैक तस्कर है। उसके खिलाफ स्मैक की तस्करी करने के कई मुकदमे पहले से दर्ज हैं।

थान प्रभारी ने कहा, गिरफ्तार तस्कर ने बताया है कि वह एंबुलेंस को भाड़े पर लेकर बाराबंकी ले गया था और वहां से एक हजार रुपये प्रति ग्राम की दर से 70 हजार रुपये की 70 ग्राम स्मैक खरीद कर लाया है। वह इसकी अलग-अलग पुड़िया बनाकर तीन सौ रुपये प्रति पुड़िया बेचकर पूरी स्मैक करीब दो लाख दस हजार रुपये में बेचता।

उन्होंने बताया, इस सिलसिले में एंबुलेंस को सीज कर दिया गया है और तस्कर रामसिंह को स्मैक की तस्करी एवं एंबुलेंस चालक को लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News