सूने मकान से चोरों ने आठ लाख नकदी और तीन लाख के आभूषण उड़ाए

सूने मकान से चोरों ने आठ लाख नकदी और तीन लाख के आभूषण उड़ाए

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-10 13:07 GMT
सूने मकान से चोरों ने आठ लाख नकदी और तीन लाख के आभूषण उड़ाए

डिजिटल डेस्क, पांढुर्ना/छिंदवाड़ा। बीती रात शहर के शारदा मार्केट में मौजूद एक मोबाइल शॉप संचालक के सूने मकान में अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर आठ लाख रुपए नकदी और करीब तीन लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ  कर लिया। लाखों रुपए की नकदी और आभूषणों चोरी की इतनी बड़ी वारदात को लेकर स्थानीय लोगों के अलावा पुलिस प्रशासन भी सकते में आ गया है, जिसके चलते मामले की जांच को लेकर पुलिस ने छिंदवाड़ा से स्पेशल टीम को बुलाया है।

बहन के यहां गए थे सपरिवार
बताया जा रहा है कि शारदा मार्केट में मौजूद मोबाइल शॉप सांईराम मोबाइल के संचालक नितिन घाटोड़े अपने पूरे परिवार के साथ अपनी बहन के यहां तुमसर गए थे। तबीयत बिगडऩे के चलते नितिन शुक्रवार को आने के बजाय परिवार समेत शनिवार की सुबह पांढुर्ना लौटे। पांढुर्ना पहुंचकर जब उन्होंने मकान की स्थिति देखी तो पूरा परिवार दंग रह गया। मोबाइल शॉप के पीछे ही मौजूद उनके मकान का मुख्य गेट टूटा हुआ था और मकान के अंदर का सामान भी बिखरा मिला। जब अंदर की आलमारियों की सुध ली गई तो उसमें रखे नकद आठ लाख रुपए और करीब 3.20 लाख रुपए के आभूषण भी गायब मिले। नितिन के अनुसार बीच के कमरे में ही आलमारियों की चाबियां भी टंगी थी। संभवत: जिसे लेकर चोरों ने आसानी से आलमारियां खोलकर नकदी और जेवरात पर हाथ साफ  कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय पुलिस का अमला भी मौके पर पहुंच गया और जांच शुरू हो गई।

छिंदवाड़ा से आएगी स्पेशल टीम
शहर के व्यस्ततम मार्केट और रिहायशी इलाके में मौजूद मकान से आठ लाख रुपए नकद और तीन लाख से अधिक के आभूषणों की चोरी को लेकर पांढुर्ना पुलिस भी सकते में आ गई है। टीआई गोपाल घासले ने बताया कि पीडि़त परिवार के अनुसार वारदात बड़ी है। बावजूद हम अन्य तथ्यों को लेकर भी जांच कर रहे है। नितिन व उसके परिवार और स्थानीय कुछ लोगों के बयान लिए गए हैं। इसके अलावा सूक्ष्मता से जांच को लेकर छिंदवाड़ा से स्पेशल टीम को भी बुलाया गया है। जांच के बाद और कई बात सामने आ सकती है।

 

Similar News