राजनीति: बिहार तीसरे चरण के चुनाव को लेकर नीतीश ने की बैठक, दिए 'टिप्स'

बिहार में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में खगड़िया, अररिया, सुपौल, मधेपुरा और झंझारपुर में सात मई को मतदान होना है। इसे लेकर बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार सक्रिय हैं। शनिवार को नीतीश जदयू कार्यालय पहुंचे और संबंधित लोकसभा क्षेत्रों के सक्रिय कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ वर्चुअल बैठक की और कई टिप्स दिए।

IANS News
Update: 2024-04-27 15:00 GMT

पटना, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। बिहार में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में खगड़िया, अररिया, सुपौल, मधेपुरा और झंझारपुर में सात मई को मतदान होना है। इसे लेकर बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार सक्रिय हैं। शनिवार को नीतीश जदयू कार्यालय पहुंचे और संबंधित लोकसभा क्षेत्रों के सक्रिय कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ वर्चुअल बैठक की और कई टिप्स दिए।

जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने बताया कि बैठक में नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी पार्टी एकजुट है और एकजुट रहेगी। उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि हम लोग एक साथ रहेंगे।

मुख्यमंत्री ने बताया कि सरकार ने 18 वर्षों में किस तरह से काम किया। सरकार के काम को ही आधार बनाकर वे लोग वोटरों के पास जाएं। ऐसा कोई क्षेत्र नहीं, जिसमें सरकार ने काम नहीं किया। हर वर्ग के लिए काम हुआ है।

उन्होंने पार्टी के लोगों को निर्देश दिया कि वे सक्रियता से विकास के लिए किये गये कार्यों को लेकर जनता के बीच जाएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार सभी जातियों व धर्मों के लोगों के लिए विकास किया है।

राजीव रंजन ने बताया कि मुख्यमंत्री एक विधानसभा से करीब 200 से 250 लोगों से रूबरू हुए। तीसरे चरण में सात मई को जिन पांच लोकसभा क्षेत्रों में मतदान होना है, उनमें झंझारपुर, सुपौल और मधेपुरा में जदयू के प्रत्याशी हैं। वहीं खगड़िया से लोजपा (रामविलास) तथा अररिया में भाजपा के प्रत्याशी हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News