अपराध: गढ़वा जिले के विशुनपुरा प्रखंड के बीडीओ ने सरकारी आवास में लगाई फांसी

झारखंड के गढ़वा जिले के विशुनपुरा प्रखंड के बीडीओ हीरक मन्ना केरकेट्टा ने शनिवार को अपने सरकारी आवास में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

IANS News
Update: 2024-04-27 15:15 GMT

गढ़वा (झारखंड), 27 अप्रैल (आईएएनएस)। झारखंड के गढ़वा जिले के विशुनपुरा प्रखंड के बीडीओ हीरक मन्ना केरकेट्टा ने शनिवार को अपने सरकारी आवास में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

बताया गया कि बीडीओ शनिवार को दफ्तर नहीं पहुंचे और सुबह से ही उनके आवास का दरवाजा बंद था। दोपहर में जब प्रखंड का एक अधीनस्थ कर्मचारी किसी फाइल पर उनका हस्ताक्षर कराने के लिए उनके आवास पहुंचा, तो दरवाजा न खुलने पर उसने इसकी सूचना बाकी स्टाफ को दी। इसके बाद कर्मियों ने विशुनपुरा थाने को इसकी सूचना दी। खिड़की से झांकने पर बीडीओ का शव रस्सी से झूलता दिखा। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दरवाजा खोलकर शव उतारा।

घटना की जानकारी मिलने पर उपायुक्त शेखर जमुआर घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि बीडीओ पर दो दिन पहले राजस्व उपनिरीक्षक जीतेन्द्र कुमार के घर में घुसकर मारपीट का आरोप लगा था। इस संबंध में राजस्व उपनिरीक्षक ने उपायुक्त को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News