आईपीएल 2024: पुरुष टी20 विश्व कप टीम के चयन से पहले दिल्ली-मुम्बई मैच के लिए मुख्य चयनकर्ता अगरकर मौजूद रहे

IANS News
Update: 2024-04-27 13:22 GMT

नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस) सीनियर पुरुष चयन समिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर शनिवार दोपहर यहां अरुण जेटली स्टेडियम में चल रहे दिल्ली कैपिटल्स-मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल मुकाबले के लिए उपस्थित रहे।

सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि अगरकर को स्टेडियम के मीडिया सेंटर के कमेंट्री बॉक्स में बैठे देखा गया। दिल्ली-मुंबई मैच के दौरान उनकी उपस्थिति का मतलब है कि टी20 विश्व कप के लिए भारत की टीम को अंतिम रूप देने के लिए बैठक दिल्ली-मुंबई आईपीएल मैच खत्म होने के बाद हो सकती है।

ऐसा कहा गया था कि अगरकर स्पेन में छुट्टियों से लौटने के बाद नई दिल्ली में कप्तान रोहित शर्मा से मुलाकात कर सकते हैं ताकि वेस्टइंडीज और अमेरिका में 1 जून से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप के लिए भारत की टीम पर फैसला किया जा सके। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा निर्धारित सभी टीमों के लिए 15 सदस्यीय पुरुष टी20 विश्व कप टीम की घोषणा करने की कट-ऑफ तारीख 1 मई है।

भारत अपने पुरुष टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत 5 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयरलैंड के खिलाफ करेगा। 2007 पुरुष टी20 विश्व कप विजेता भारत, पाकिस्तान, कनाडा और टूर्नामेंट के सह-मेजबान अमेरिका के साथ ग्रुप ए में है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News