दुर्घटना: मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर बस में लगी भयंकर आग, यात्री बाल-बाल बचे

“जाको राखे साइयां मार सके ना कोई”। मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक निजी बस आग के गोले में तब्दील हो गई, लेकिन उसमें सवार सभी यात्री बाल-बाल बच गए।

IANS News
Update: 2024-04-27 07:28 GMT

मुंबई, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। “जाको राखे साइयां मार सके ना कोई”। मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक निजी बस आग के गोले में तब्दील हो गई, लेकिन उसमें सवार सभी यात्री बाल-बाल बच गए।

राहत की सांस लेते हुए सभी यात्री कह रहे हैं कि 'जान बचे तो लाखो पाए'।

आते-जाते लोग बस के सूरतेहाल को देखकर दांतों तले उंगली दबा रहे हैं और यात्रियों की मौजूदा स्थिति को लेकर अपने जेहन में भयावह कल्पनाएं गढ़ रहे हैं। गनीमत रही कि बस में सवार किसी भी यात्री का कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

ड्राइवर के मुताबिक, बस में कुल 36 यात्री सवार थे।

यह भयावह हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर मावल तालुका में हुआ, जहां टायर फटने से बस में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। इसके बाद यह आग के गोले में तब्दील हो गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद आईआरबी पेट्रोलिंग, डेल्टा फोर्स, वडगांव ट्रैफिक पुलिस सिस्टम के संयुक्त प्रयास से आग को नियंत्रित करने का प्रयास किया गया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News