लोकसभा चुनाव 2024: बलिया लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय पर मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश की बलिया लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय पर मुकदमा दर्ज हुआ है। प्रदेश सरकार और जिलाधिकारी पर टिप्पणी को लेकर पुलिस ने तमाम धाराओं के तहत सपा प्रत्याशी पर मुकदमा दर्ज किया है।

IANS News
Update: 2024-04-28 09:40 GMT

बलिया, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की बलिया लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय पर मुकदमा दर्ज हुआ है। प्रदेश सरकार और जिलाधिकारी पर टिप्पणी को लेकर पुलिस ने तमाम धाराओं के तहत सपा प्रत्याशी पर मुकदमा दर्ज किया है।

सपा प्रत्याशी सनातन पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह डीएम को लेकर टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं।

2019 के लोकसभा चुनाव में हार का जिक्र करते हुए सपा प्रत्याशी ने कहा था कि इस बार जनता ने चुनाव जिताया तो सर्टिफिकेट लेकर आऊंगा। अगर मेरे साथ ज्यादती हुई तो मतगणना स्थल के बाहर मेरी लाश या कलेक्टर की लाश आएगी। दो में एक ही होगा। ये मेरा शपथ है।

इस बयान के बाद बलिया सदर कोतवाली में सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News