लोकसभा चुनाव 2024: गाजीपुर से अफजाल अंसारी चुनाव नहीं लड़ पाए तो नुसरत लड़ेंगी चुनाव उमर अंसारी

माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी का बयान आया है। उन्होंने कहा कि गाजीपुर लोकसभा सीट से बाबा अफजाल अंसारी के साथ-साथ हमारी बड़ी बहन नुसरत भी वैकल्पिक रूप से नामांकन कर रही हैं।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-13 14:00 GMT

गाजीपुर, 13 मई (आईएएनएस)। माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी का बयान आया है। उन्होंने कहा कि गाजीपुर लोकसभा सीट से बाबा अफजाल अंसारी के साथ-साथ हमारी बड़ी बहन नुसरत भी वैकल्पिक रूप से नामांकन कर रही हैं।

उमर अंसारी ने कहा कि अगर कानूनी कारणों से अफजाल अंसारी चुनाव नहीं लड़ पाए तो नुसरत चुनाव लड़ेंगी। अफजाल अंसारी के केस की सुनवाई हाईकोर्ट में चल रही है, हमें उम्मीद है कि हमारे साथ इंसाफ होगा।

दरअसल, भाजपा विधायक कृष्णानंद राय की हत्या के मामले में अफजाल अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में गाजीपुर के एमपी एमएलए कोर्ट ने उन्हें दोषी करार देते हुए चार साल की कैद और एक लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई थी। इस सजा के खिलाफ अफजाल अंसारी ने इलाहाबाद हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जिस पर कोर्ट का फैसला आना बाकी है।

बता दें कि गाजीपुर लोकसभा सीट पर अंतिम चरण में यानी एक जून को वोट डाले जाएंगे। इस सीट से भाजपा ने पारसनाथ राय को प्रत्याशी बनाया है, उन्हें जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा का करीबी माना जाता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News