लोकसभा चुनाव 2024: सपा सांसद डिंपल यादव का भाजपा सरकार पर बड़ा हमला, बोलीं युवा हैं बेरोजगार, किसान हैं आहत

मैनपुरी से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के युवा बेरोजगार हैं और किसान आहत हैं। यह सरकार किसानों को फसलों पर एमएसपी देने की मांग को पूरी नहीं कर पाई। किसानों ने जब फिर से धरना दिया, तब गाजीपुर बोर्डर को छावनी की तरह तब्दील कर दिया गया।

IANS News
Update: 2024-04-28 16:17 GMT

मैनपुरी, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। मैनपुरी से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के युवा बेरोजगार हैं और किसान आहत हैं। यह सरकार किसानों को फसलों पर एमएसपी देने की मांग को पूरी नहीं कर पाई। किसानों ने जब फिर से धरना दिया, तब गाजीपुर बोर्डर को छावनी की तरह तब्दील कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि देश में दबाव की राजनीति का दौर चल रहा है। फौजी भाइयों के लिए वन रैंक वन पेंशन की जो बात है, वह भी झूठी है। डिंपल यादव ने आगे कहा कि अग्निवीर जैसी योजना लाकर देश के रक्षातंत्र को कमजोर किया गया और सैनिकों का मान-सम्मान घटाया गया। जो लोग जवानों का सम्मान नहीं कर सकते, वे लोग देश चलाने की बात ना करें।

सपा सांसद ने भाजपा पर बड़ा हमला करते हुए कहा, "येे लोग लगातार झूठ बोलते ही रहेंगे। अब जनता समझ गई है कि झूठ बोलने वाली इस सरकार को हटाना है।"

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में न जाने को लेकर उन्होंने कहा, "मैं समझती हूं, यह बात साफ है कि ना ही मुझे और ना ही अखिलेश यादव को कोई आमंत्रण आया था। इस तरह की बात करके वे मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाना चाहते हैं। जब राम हमें बुलाएंगे तो हम अयोध्या जरूर जाएंगे। हम वृंदावन, बद्रीनाथ, केदारनाथ, जगन्नाथ पुरी, द्वारिका हर धार्मिक स्थल जाएंगे।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News